फिल्म “आदिपुरुष” का टीजर देख भड़के रामायण के “लक्ष्मण”, बोले अब बर्दाश्त नहीं करेंगे हमारे धर्म पर..

अभी हाल ही में आदि पुरुष का टीचर रिलीज हुआ है इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास भगवान राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे और साथ ही कृति सेनन सीता माता के किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. हालांकि सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह फिल्म 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है जब से इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब से यह फिल्म चारों तरफ विवादों में घिरी हुई नजर आ रही है.

हिंदू धर्म को मानने वाले लोग आदिपुरुष में नजर आ रहे किरदारों को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के VFX और राम रावण की प्रेजेंटेशन पर बहुत ज्यादा भड़के हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम के भाई लक्ष्मण का ऐतिहासिक किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lehri) ने फिल्म आदि पुरुष की टीचर की आलोचना की है.

इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता सुनील लहरी ने अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए के साथ बातचीत के दौरान फिल्म में ट्रीजर पर अपनी नाराजगी जताई है और कहां टीजर देखने के बाद फिलहाल मेरा मन दुखी है. फिल्म ना तो पूरी तरह से सकारात्मक है और ना ही पूरी तरह से नकारात्मक. मेकर्स ने अभी-अभी किरदारों और उनके व्यक्तित्व का परिचय दिया है.

इतना ही नहीं बल्कि हिंदू धर्म को मानने वाले फिल्म के विरोध में सड़कों पर भी उतर आए हैं सोशल मीडिया पर भी लोगों ने फिल्म आदि पुरुष को बॉय कट करने की मांग की है इस फिल्म में सैफ अली खान के लुक को लोगों ने खिलजी वाला बताया है वही प्रभास के सख्त एक्सप्रेशन भी लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आए

सुनील लहरी ने आगे यह भी बताया कि इतना मैं जरूर कहना चाहूंगा की बकवास अब इस देश में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हमारी जो भावनाएं हैं हमारे जो धर्म से संबंधित हैं.. जिनकी हम पूजा करते हैं.. आराध्य मानते हैं उनके प्रति कोई भी नकारात्मक गतिविधि अब देश सहन नहीं करेगा.. उन्होंने पहली भी दिखा दिया है कि आगे भी यही होगा यह पहले वाला भारत नहीं रहा अब यह भारत अपने धर्म और संस्कृति के प्रति एकजुट हो गया है.