अपने मामा से ही शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, किया बड़ा खुलासा

हिंदी सिनेमा में बहुत कम समय में बड़ी सक्सेस पाने वाले टैलेंटेड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है.सारा अली खान ने अपने जबरदस्त अभिनय से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली है. सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड के गलियारों में हमेशा छाई रहती है. कभी अपने बोल्ड फोटोस और वीडियोस को लेकर सारा अली खान चर्चाओं में बनी रहती हैं. सारा अली खान एक बार फिर कुछ ऐसा कह दिया जिसको सुनने के बाद लोग अचंभित रह गए. इतना ही नहीं सड़क यह बातें सुनकर लोग सोच में पड़ गए कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा और इसका क्या मतलब है.

दरअसल यह पूरा मामला तब का है जब सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ कॉफी विद करण शो में आई थी. इस शो में करण जौहर के द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब को लेकर सारा अली खान सुर्खियों में छा गई. जब इस शो में सारा अली खान से करण जौहर ने पूछा कि आप किस से शादी करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि मैं रणवीर कपूर से शादी करना चाहती हूं और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हू लेकिन हम सब जानते हैं कि रणबीर कपूर सारा अली खान के रिश्ते में मामा लगते हैं.

यह बात सुनते ही वहां उपस्थित सारे लोग अचंभित रह गए लेकिन सारा अली खान बिना डरे बिना हिचकिचाहट के सबके सामने बोल दिया. गौर करने वाली बात तो यह है कि उनके पापा सैफ अली खान भी सामने बैठे थे उन्होंने अपने पापा के सामने यह बात कह दिया जो कि बेहद शर्मनाक थी.

Read Also: