सारा अली खान के खोले दिल के राज़, कहा उन्हीं से करूंगी शादी जो रहेगा उनकी माँ के क़रीब

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस और बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान एक सुपरस्टार एक्ट्रेस बन चुकी है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। वह पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिल में उतर गई थी। सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक मजबूत बॉन्डिंग शेयर करती हैं। वह कई मौकों पर खुलकर अपनी मां की तारीफ करती भी नजर आती हैं।

मां का होना बेहद जरूरी-: एक बड़े चैनल को अपनी मां अमृता सिंह के साथ इंटरव्यू देते हुए सारा अली खान ने बताया कि जिंदगी में मां का होना बेहद जरूरी है। आप अपनी मां के बिना कुछ नहीं है। आपको बता दें कि सारा अली खान की मां अमृता सिंह और सैफ अली खान का जब तलाक हुआ था तब सारा अली खान बेहद छोटी थी। उनकी मां ने अकेले ही उनकी परवरिश की है। इंटरव्यू देने के दौरान बिन पिता के बड़े होने का दर्द उनकी आंखों में साफ नजर आ रहा था।

उन्हीं से करूंगी शादी जो रहेगा माँ के क़रीब -: इसी इंटरव्यू के मौके पर सारा अली खान ने अपने दिल की बात जाहिर करते हुए कहा कि फिलहाल उनकी शादी का कोई मूड नहीं है। लेकिन जब भी वह शादी करेंगी तो ऐसे शख्स से शादी करेंगी जो हमेशा उनकी मां के करीब रहेगा और उनकी देखभाल करेगा। सहारा अपनी मां अमृता सिंह से बहुत प्यार करती हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मां बेटी की बॉन्डिंग साफ नजर आती है।