अमृता सिंह और सैफ अली खान के रिश्ते पर बोलीं सारा अली खान, कहा- मां 10 सालों में हंसना भूल गई थीं

बॉलीवुड की यंगस्टर अभिनेत्रियों में शामिल सारा अली खान अब एक स्थापित अभिनेत्री बन चुकी है। वह बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है।

यह भी पढ़ें-: शाहरुख की इस एक चीज़ को पाने की तमन्ना रखते थे सलमान खान, पिता की बात मान छोड़ दी थी जिद

सारा ने काफी कम समय में काफी अच्छी लोकप्रियता हासिल कर ली है। उन्होंने फिल्म केदारनाथ से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू किया था।

आज हम आपको बताएंगे वह दिलचस्प किस्सा जब सारा अली खान अपने ही पिता सैफ अली खान के ऊपर भड़क गई थी। आपको बता दें कि सैफ अली खान ने 21 वर्ष की आयु में अपने से बड़ी अमृता सिंह से शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें-: दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं नीता अंबानी, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

इस शादी से उनके दो बच्चे हुए जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम है। लेकिन बाद में दोनों में आपसी अनबन और मनमुटाव रहने लगा। इसकी वजह से दोनों ने तलाक ले लिया और कोर्ट ने बच्चों की कस्टडी भी अमृता सिंह को दे दी।

ऐसे में सैफ़ अपने बच्चों से दूर किसी दूसरे घर में रहने लगे। उस समय मेरी उम्र 9 साल थी। अमृता सिंह से तलाक के कुछ सालों के बाद सैफ़ बॉलीवुड की बेबो एक्ट्रेस करीना कपूर के प्यार में पड़ गए।

यह भी पढ़ें-: बुढ़ापे की दहलीज छूने के बाद इन सितारों ने रचाई शादी, एक ने तो 60 वर्ष की उम्र में लिए सात फेरे

फिल्म टशन के सेट पर दोनों में नजदीकियां बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया। दोनों ने 2012 में एक दूसरे से शादी कर ली। फिलहाल सैफ और करीना दो बच्चों के माता-पिता है जिनका नाम तैमूर और जेह है।