अपने फार्म हाउस पर क्रिसमस सेलिब्रेट करने पहुंचे सलमान खान को सांप ने काटा, जानिए डॉक्टरों ने क्या कहा??

आज 27 दिसंबर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का 56 वा जन्मदिन है. आज के दिन सलमान खान के फैन सलमान खान की एक झलक पाने के लिए काफी उत्सुक रहते .हैं बता दें कि इसी बीच खबर आई है कि सलमान खान को उनके पनवेल स्थित फार्म हाउस में शनिवार की रात को सांप ने काट लिया जिसके तुरंत बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.

सलमान खान के फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर भाई जान की तबीयत कैसी है??  रिपोर्ट की माने तो सलमान खान शनिवार की रात को अपने फार्म हाउस पर क्रिसमस मनाने आए थे तभी उनके साथ क्या हादसा हुआ.. जैसे ही सलमान खान को सांप ने काटा उसके तुरंत बाद उन्हें नवी मुंबई के कामोठे महात्मा गांधी मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर सलमान खान का इलाज हुआ.

इसे भी पढ़ें-: कभी ‘महाभारत’ में ‘भीम’ के किरदार से हुए थे लोकप्रिय, आज पाई-पाई को मोहताज हुए प्रवीण कुमार सोबती

रिपोर्ट केअनुसार जिस सांप ने सलमान खान को काटा है वह बिना जहर वाला था. ऐसे में सलमान खान की सेहत पर कोई बुरा असर नहीं पड़ा और वह जल्दी ही ठीक हो जाएंगे. ऐसी भी खबर आ रही है कि इलाज के बाद सलमान खान सुबह 9:00 बजे तक अपने घर लौट चुके हैं और उनकी तबीयत भी ठीक बताई जा रही है. फिलहाल डॉक्टरों ने सलमान खान को आराम करने की नसीहत दी है.

इसे भी पढ़ें-: ऐश्वर्या राय का बेटा होने का दावा करता है ये 29 साल का लड़का, इस आदमी को बताया पिता

ऐसे में उनके फैंस आज 27 दिसंबर को यह जानना चाहते हैं कि आखिर भाई जान अपना जन्मदिन मनाएंगे या फिर नहीं??  बता दें कि सलमान खान ने अभी इसका कोई बयान नहीं दिया है. सलमान खान अक्सर अपने पनवेल फार्महाउस पर समय बिताते हैं. लॉकडाउन के समय पर भी सलमान खान काफी दिन तक अपने फॉर्म हाउस पर ही रुके थे.

इसे भी पढ़ें-: बॉलीवुड के खूंखार विलेन अमरीश पुरी की बेटी है बेहद खूबसूरत, फिल्मों से दूर इस फील्ड में किया है नाम रोशन

सलमान खान की फिल्म की बात करें तो हाल ही में रिलीज फिल्म ”अंतिम” ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की है. सलमान खान आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में है रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना और सलमान खान ने तुर्की और मुंबई में शूट कर लिया है इसके अलावा वह फिल्म की शूटिंग दिल्ली में भी करने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें-: न पत्नी है न बच्चे, 2300 करोड़ का क्या करेंगे सलमान खान, बताया कौन होगा उनकी संपत्ति का मालिक