शाहरुख की इस एक चीज़ को पाने की तमन्ना रखते थे सलमान खान, पिता की बात मान छोड़ दी थी जिद

शाहरुख खान और सलमान खान बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार हैं। दोनों की अपनी जबरदस्त और तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। हालांकि शाहरुख पिछले लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर है लेकिन सलमान इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों से धूम मचा रहे हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्म अंतिम ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया।

यह भी पढ़ें-: 80 के दशक में था इस मशहूर बाल कलाकार का बोलबाला, अब जी रही गुमनाम ज़िंदगी

शाहरुख और सलमान दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। लेकिन एक समय था जब दोनों की दोस्ती में दरार पड़ गई थी। चलिए जानते हैं वह दिलचस्प किस्सा!  एक रियलिटी शो में सलमान ने खुलासा करते हुए बताया कि वह हमेशा से ही शाहरुख खान का बंगला मन्नत खरीदना चाहते थे।

यह भी पढ़ें-: दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं नीता अंबानी, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

आपको बता दें कि शाहरुख खान के इस बंगले को खरीदने से पहले यह बंगला एक पारसी व्यक्ति का था और इस बंगले का नाम विला वियना था। लेकिन सलमान के पिता सलीम खान ने सलमान को वह बंगला खरीदने से मना कर दिया। उन्होंने सलमान से कहा कि क्या करोगे इतना बड़ा बंगला लेकर!

यह भी पढ़ें-: दिखने में बेहद खूबसूरत हैं मिर्जापुर के “कालीन भैया” की बेटी, नहीं पसंद है ग्लैमर और लाइमलाइट की दुनिया

हालांकि उसके तुरंत बाद ही शाहरुख खान ने वह बंगला खरीद लिया था। जिसको लेकर दोनों के बीच दरार पड़ गई थी। बंगले को लेकर दोनों में पैदा हुई दरार अब खत्म हो चुकी है और दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन चुके हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्टेज शेयर करते नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें-: उम्र 181 साल.. मौ’त भूल गई है इनके घर का रास्ता, मौ’त के लिए रोज तड़प’ता है यह बुजुर्ग

दोनों की ही पाइपलाइन में बड़ी-बड़ी फिल्में शामिल है। जिसमें शाहरुख खान की पठान, डॉन 3 लायन और ऑपरेशन में नज़र आएंगे. वहीं सलमान खान की आने वाली फिल्म किक 2, टाइगर 3, और कभी ईद कभी दिवाली जैसी फिल्में शामिल है।

यह भी पढ़ें-: छोटी उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थी महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी, पिता अमिताभ को उठाना पड़ा था यह कदम