बिना शादी किए ही 56 साल की उम्र में सलमान खान बनने जा रहे हैं पिता? हुआ बड़ा खुलासा

सलमान खान (salman khan) को कौन नहीं जानता है. वह बालीवुड के प्रसिद्ध सुपरस्टार हैं. सलमान खान की फिल्में तो इनके नाम से ही हिट हो जाती हैं. हाल ही में सलमान खान की फिल्म अंतिम ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की है. इस फिल्म में सलमान खान पुलिस के किरदार में नजर आए थे तो वही है उनकी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा विलेन का किरदार निभाते नजर आए थे. इन दिनों सलमान खान अपनी लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है खबर आ रही है कि सलमान खान पिता बनने वाले हैं. (salman khan)

इसे भी पढ़ें-: रियल लाइफ में 182 बार मर कर भी दर्शकों के दिल में जिंदा है आशीष विद्यार्थी, असल जिंदगी में भी हो चुका है मौत से सामना

इसका खुलासा तब हुआ जब सैफ अली खान और रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग फिल्म बंटी और बबली टू की प्रमोशन के लिए बिग बॉस सीजन 15 के सेट पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने खूब मजाक मस्ती की.. सलमान खान और रानी मुखर्जी बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं और दोनों ने साथ में कई सारी सुपरहिट फिल्में की है. (salman khan)

इसे भी पढ़ें-: अगर न हुई होती यह एक गलती तो डॉक्टर नेने कि नहीं बल्कि संजय दत्त की पत्नी होती माधुरी दीक्षित

बातों ही बातों में रानी ने सलमान खान से पूछ लिया कि तुम्हारा बच्चा कहां है.. सलमान खान इस पर चौक जाते हैं और सभी लोग हंस पड़ते हैं. इस पर सलमान मुस्कुराते हुए कहते हैं कि बच्चा भी प्रोसेस में है फिर रानी मजे लेते हुए कहती हैं कि बंटी और बबली 3 आने तक बच्चा हो जाना चाहिए. (salman khan)

इसे भी पढ़ें-: न पत्नी है न बच्चे, 2300 करोड़ का क्या करेंगे सलमान खान, बताया कौन होगा उनकी संपत्ति का मालिक

सलमान खान के इस बयान से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि सलमान खान सरोगेसी के जरिए पिता बनने वाले हैं .अब तो सरोगेसी बॉलीवुड में एक चलन बन गया है जिसके द्वारा कई प्रसिद्ध सेलिब्रिटी माता पिता बन चुके हैं जिसमें एकता कपूर, तुषार कपूर, शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी जैसे बड़े नाम शामिल है. देखना है कि उस लिस्ट में सलमान खान का नाम शामिल हो पाता है या फिर नहीं???? (salman khan)

इसे भी पढ़ें-: मात्र 1500 रुपए लेकर आई थी मुंबई, किस्मत ने दिया साथ और बन गई करोड़ों की मालकिन