नहीं रही ”जोधा-अकबर” की सलीमा बेगम, 29 साल की उम्र में दुनिया को कह दिया अलविदा

टीवी इंडस्ट्री से बुरी खबरों के आने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। इस फेहरिस्त में कई और नाम शामिल है। अभी ताज़ा खबर आ रही है कि मशहूर टीवी सीरियल जोधा अकबर में सलीमा बेगम का किरदार निभाने वाली मनीषा यादव का निधन हो गया है। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने बेटे का पहला बर्थडे मनाया था।

ब्रेन हेमरेज से हुई मृत्यु-: मनीषा की मृत्यु किन कारणों से हुई है अभी तक इसके बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन रिपोर्ट की मानें तो मनीषा की मृत्यु ब्रेन हेमरेज से हुई है।इनकी उम्र मात्र 29 साल ही थी।

जोधा ने शेयर की खबर-: सीरियल जोधा अकबर में जोधा का किरदार निभा रही परिधि शर्मा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर इस खबर को शेयर किया। उन्होंने मनीषा की एक तस्वीर पोस्ट की इसमें वह सलीमा बेगम के किरदार में दिख रही हैं। उन्होंने लिखा है कि यह खबर दिल को तोड़ देने वाली है। आरआइपी!!

टीवी एक्टर्स और फैंस जता रहे दुख-: मनीषा की अचानक मृत्यु ने साइंस को और उनके साथी कलाकारों को हिला कर रख दिया है।उनके साथी कलाकार शिल्पी रायजादा ने मनीषा की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि “काश ये खबर झूठी होती” मनीषा तुम हमेशा हमारी यादों में रहोगी।

आपको बता दें कि पिछले एक जुलाई को मनीषा ने अपने बेटे का जन्मदिन मनाया था।उसकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि “जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटे जीवन के इस कठिन एक वर्ष में आप मेरा सबसे बड़ा सहारा हो।मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं”।