RCB vs KKR: दिनेश कार्तिक ने KKR के हाथ से छीन लिया मैच, आखिरी ओवर में लगातार 2 बाउंड्री मार RCB को दिलाई शानदार जीत

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR)  के बीच बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खेला गया. आपको बता दें मुकाबला भले ही कम इसको कर रहा लेकिन इसमें दर्शकों को फुल रोमांच देखने को मिला है.

rcb vs kkr IPL 2022

आपको बता दें कि आखिरी ओवर तक इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की जीत हुई है. सीनियर प्लेयर दिनेश कार्तिक ने आखिरी ओवर में पहले शतक लगाकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई है.

rcb vs kkr IPL 2022

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आखिरी 3 ओवर में सिर्फ 24 रनों की जरूरत थी लेकिन लगातार गिरते विकेट की वजह से आरसीबी (RCB) दबाव में दिखी और केकेआर (KKR) को वापसी का पुनः मौका मिला.
18 ओवर 7 रन 2 विकेट
19वां ओवर 10 रन
20वां ओवर 10 रन

एक बार फिर आरसीबी (RCB) के लिए दिनेश कार्तिक फिनिशर साबित हुए हैं. कार्तिक ने महज 7 बॉल में 14 रन बनाए. इस दौरान कार्तिक ने एक छक्का और एक चौका लगाया जो कि मैच जीतने काफी कारिगर साबित हुआ. कार्तिक के 14 रन ही अंत में टीम के काम आए और उन्होंने जीत हासिल की.

rcb vs kkr IPL 2022

आरसीबी (RCB) ने सिर्फ 17 रनों के भीतर अपने तीन विकेट गंवा दिए थे आपको बता दें कि अनुज रावत, विराट कोहली, फाफ डू प्लेसिस का पावरप्ले में ही विकेट गिर गया था. KKR ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी की और सिर्फ 128 रन बना पाए/ कोलकाता का पहला विकेट चौथे ओवर में गिरा और उसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला चलता ही रहा. KKR ने महज 67 रन के स्कोर पर अपनी आधी टीम गवां दी थी.

rcb vs kkr IPL 2022