खूबसूरती में आलिया भट्ट से भी दो कदम आगे हैं रणवीर कपूर की बहन रिद्धिमा, फिल्मों से दूर इस फील्ड में किया है नाम रोशन

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने 70-80-90 के दशक में फिल्मी दुनिया पर राज किया है. इतना ही नहीं उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. वही उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर की बात की जाए तो नीतू कपूर भी एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है. ऋषि कपूर और नीतू कपूर दो बच्चों के माता-पिता हैं जिसमें बेटे का नाम रणवीर कपूर और बेटी का नाम रिद्धिमा कपूर है.

riddhimakapoor, rishi kapoor

आपको बता दें कि रणबीर कपूर बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं तो वहीं उनकी बहन रिद्धिमा को फिल्मी दुनिया से कोई खास लगाव नहीं है. हालांकि इसके बावजूद भी रिद्धिमा एक पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि रिद्धिमा असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत है और बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं.

riddhimakapoor

रिद्धिमा कपूर खानदान की एक इकलौती बेटी हैं जिन्हें फिल्मी दुनिया से कोई लगाव नहीं है. रिद्धिमा फिल्मों से दूर फैशन और ज्वेलरी डिजाइन में अपना हुनर दिखाती है. रिद्धिमा का फैशन की दुनिया में एक बड़ा नाम है. वही सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स भी हैं इतना ही नहीं रिद्धिमा का खुद का ‘आर’ नाम का एक ब्रांड है जो कि काफी लोकप्रिय है. इसके माध्यम से रिद्धिमा ने अपनी खास पहचान बना ली है.

riddhimakapoor

हालांकि रिद्धिमा के भाई रणवीर कपूर और मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट एक दूसरे से शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में आलिया भट्ट अपनी फिटनेस पर अधिक ध्यान दे रही हैं हालांकि उनकी होने वाली ननंद रिद्धिमा खूबसूरती में आलिया भट्ट को कड़ी टक्कर देती हैं.

riddhimakapoor

आपको बता दें कि रिद्धिमा अपनी फिटनेस और खूबसूरती पर बेहद ध्यान देती हैं. रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह योगासन और एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि रिधिमा अपनी फिटनेस का कितना ख्याल रखती हैं.

riddhimakapoor

आपको बता दें कि आज रिद्धिमा 41 साल की हो चुकी हैं लेकिन इस उम्र मैं आने के बावजूद वह खुद को बेहद फिट रखती हैं. इतना ही नहीं वह एक बेटी की मां भी है. रिद्धिमा कपूर ने साल 2006 में अपने बचपन के दोस्त और बिजनेसमैन भरत साहनी के साथ शादी रचाई थी. फैशन डिजाइनिंग में पॉपुलर रिद्धिमा की बेटी का नाम समारा है. रणवीर कपूर अक्सर अपनी भांजी समारा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

riddhimakapoor

एक इंटरव्यू के दौरान रिद्धिमा ने इस बात का खुलासा किया था कि अगर वह फैशन और ज्वेलरी डिजाइनर नहीं होती तो एक योग इंस्ट्रक्टर होती. इतना ही नहीं रिद्धिमा कुकिंग करना भी काफी पसंद करती हैं. बता दे कि आलिया भट्ट की तरह सोशल मीडिया पर भी रिद्धिमा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग रिधिमा को पसंद करते हैं.