पहली बार कैमरे के सामने आई रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा, क्यूटनेस ऐसीे की आप भी हो जाएंगे दीवाने

रानी मुखर्जी फिल्म जगत की एक मशहूर अदाकारा है. रानी मुखर्जी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ दर्शकों ने पसंद की है. 90 का दशक कुछ ऐसा था जिस समय रानी मुखर्जी फिल्मी दुनिया पर राज किया करती थी. उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. रानी मुखर्जी ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है.

बता दे शादी करने के बाद भी रानी मुखर्जी फिल्मी दुनिया में एक्टिव है और वह लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन करती आ रही है. इसी बीच रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को दर्शक बखूबी पसंद कर रहे हैं. आइए देखते हैं रानी मुखर्जी की बेटी की क्यूट सी तस्वीरें.

रानी मुखर्जी की करियर की बात करें तो रानी मुखर्जी ने साल 1998 में आई फिल्म राजा की आएगी बारात  से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहना की गई. इसके बाद रानी मुखर्जी को अपने करियर में शाहरुख खान, गोविंदा, आमिर खान, सलमान खान जैसे हर बड़े अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिला और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई.

फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के बाद है रानी मुखर्जी ने मशहूर निर्देशक यश चोपड़ा के बड़े बेटे आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचाई. इन दोनों ने साल 2014 में इटली में प्राइवेट सेरेमनी रखी थी. शादी के बाद साल 2015 में इनके घर एक बेटी का जन्म हुआ जिनका नाम आदिरा रखा.

बता दे जन्म के बाद आदिरा को कैमरा की नजरों से दूर रखा गया था. यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें सामने नहीं आई थी लेकिन हाल ही में रानी मुखर्जी की लाडली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है. उसमें काफी बड़ी दिखाई दे रहे हैं लोग उनके क्यूटनेस के दीवाने हो रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो आदिरा की उम्र 6 साल बताई जा रही है. वही दर्शक आदिरा की तस्वीरों पर प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं.

गौरतलब बात यह है कि रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा की दूसरी पत्नी है. दरअसल आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी से पहले साल 2001 में पायल खन्ना के साथ शादी रचाई थी. लेकिन शादी के 8 साल बाद आपसी सहमति से 2009 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने रानी मुखर्जी से दूसरी शादी रचाई. रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही निर्देशक आशिमा छिब्बर की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नार्वे  में दिखाई देने वाले हैं.