फिल्म RRR की सफलता से बेहद खुश हुए रामचरण, क्रू मेंबर को बांटे 18 लाख रुपए के सोने के सिक्के, घर बुलाकर खिलाया खाना

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की फिल्म RRR बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. जब से फिल्म रिलीज हुई है तब से यह सफलता के झंडे गाड़े जा रही है. फिल्म को जहां एक तरफ दर्शकों से खूब प्यार मिला है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म की कामयाबी की खुशी में अभिनेता रामचरण ने RRR यूनिट के लोगों को लगभग 18 लाख रुपए के सोने के सिक्के उन्होंने गिफ्ट के तौर पर दिया है. जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आपकी तरह वायरल हो रही है.

फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म ने महज 10 दिन में 900 करोड़ पर की जबरदस्त कमाई की है. ऐसे में कैमरे के पीछे काम करने वाले लोगों के मेहनत को देखते हुए रामचरण ने RRR के लगभग 35 यूनिट सदस्यों को सोने के सिक्के गिफ्ट के तौर पर दिए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charantej (@my_god_ramcharan)

अभिनेता रामचरण ने फिल्म की सफलता का जश्न अपने ग्रुप मेंबर के साथ मनाया है. कैमरे के पीछे काम करने वाले लगभग 35 मिनट सदस्यों को रामचरण ने उपहार भेंट की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने पहले ग्रुप मेंबर को हैदराबाद में अपने घर पर खाने के लिए आमंत्रित किया और फिर उन्हें मिठाई एक सोने का सिक्का भेंट कर उनका शुक्रिया अदा किया. इन क्रू मेंबर में प्रोडक्शन मैनेजर, स्टील फोटोग्राफर अकाउंटेंट और अन्य भी लोग शामिल थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Fifafooz (@fifafoozofficial)

आपको बता दें कि गिफ्ट किए गए सोने के सिक्कों पर एक तरफ RRR का लोगों बना हुआ है जबकि दूसरी तरफ अभिनेता रामचरण का नाम लिखा हुआ है. दूसरे हफ्ते में चल रही फिल्म RRR लगभग 1000 करोड़ को पार करने की ओर बढ़ रही है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण के अलावा बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और आलिया भट्ट कैमियो रोल में है.