खूबसूरती में ऐश्वर्या से दो कदम आगे हैं रामानंद सागर की परपोती साक्षी, तस्वीरें ऐसी की आप भी हो जाएंगे दीवाने

आप लोगों ने रामानंद सागर का नाम अवश्य ही सुना होगा. रामानंद सागर ने रामायण का प्रसारण किया था. 90 के दशक में रामायण धारावाहिक लोगों की पहली पसंद हुआ करती थी. लोग बड़े प्यार से इसे देखना पसंद करते थे. आज आज हम आपको रामानंद सागर की परपोती साक्षी के बारे में बताने वाले हैं जो कि दिखने में बेहद खूबसूरत है.

आपको बता दें साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं आपको बता दें साक्षी को बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के लिए भी संपर्क किया गया था लेकिन साक्षी ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. आपको बता दें साक्षी अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

साक्षी मीनाक्षी सागर की बेटी हैं जो कि एक फिल्म निर्माता है यह अमेरिका में रहती हैं और एक इंस्पायरिंग सिंगर और गीतकार हैं. इसी के साथ उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 555k के लगभग फॉलोअर्स हैं. इतना ही नहीं बल्कि साक्षी अपने बोल्ड अवतार के लिए भी सोशल मीडिया पर जानी जाती हैं. उनकी इंस्टा अकाउंट एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों से भरी पड़ी है.

सही मायने में कहा जाए तो साक्षी बोल्डनेस के मामले में ऊर्फी जावेद से भी दो कदम आगे हैं. आपको बता दें अपनी बोल्ड तस्वीरों से हमेशा सुर्खियों में बनने वाली उर्फी जावेद भी साक्षी के सामने पानी कम चाय हैं. इसलिए साक्षी हमेशा अपने फोटोस और वीडियोस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनकी तस्वीरों को देखने के बाद लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी देते हैं कुछ लोग तो उनकी जमकर तारीफ करते हैं तो वहीं कुछ लोगों ने भरकर खरी-खोटी सुना देते हैं.