हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहन सड़क पर निकली रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा, लोगों ने दिए ये रिएक्शन

रामानंद सागर को आज कौन नहीं जानता.. रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के नेतृत्व में‌ बना धारावाहिक रामायण (Ramayana) उस समय टीआरपी के चरम सीमा पर था. दर्शकों ने रामायण को बखूबी बहुत पसंद किया था फिर पुनः लॉकडाउन में इसका प्रसारण होने के बाद लोगों ने इसे बहुत प्यार दिया.

धारावाहिक के साथ-साथ वह कई सारी फ़िल्में और टीवी शो के निर्माता भी रहे हैं लेकिन उनकी परपोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) अपनी बोल्डनेस के चलते आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं.

यह भी पढ़ें-: निया शर्मा ने पोल डांस में दिखाया अपना परफेक्ट फिगर, वीडियो देख दर्शक हुए खुश

एक बार फिर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं. वह काफी छोटी सी ड्रेस पहन कर सड़क पर घूमती नजर आ रही हैं.

वायरल हुई तस्वीर में साक्षी चोपड़ा ने पिंक शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ है जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है.
बता दे कि लंबे समय से मुंबई से बाहर रहने के बाद अब साक्षी चोपड़ा आए दिन मुंबई शहर में नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें-: दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं नीता अंबानी, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

उनका बेबाक अंदाज हॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देता है साथ ही साक्षी अपने हुस्न और बोल्डनेस से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं. साक्षी की तस्वीर देखकर कुछ लोग तो साक्षी की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें विदेशी संस्कृति वाला बताकर टोल करते नजर आ रहे हैं.

साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें तथा वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. साक्षी चोपड़ा टीवी प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं जो रामानंद सागर की पोती है.

यह भी पढ़ें-: दिखने में बेहद खूबसूरत हैं मिर्जापुर के “कालीन भैया” की बेटी, नहीं पसंद है ग्लैमर और लाइमलाइट की दुनिया

मीनाक्षी मॉडल होने के साथ-साथ सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं. मुंबई से दूर रहकर साक्षी ने लंदन से  (Trinity School Of London) अपनी पढ़ाई पूरी की है और फिर The Lee Strasberg Theatre & Film Institute in California से फिल्ममेकिंग का कोर्स किया है.