राजू श्रीवास्तव ने अपना यह आखिरी वीडियो इंस्टाग्राम कर दिया था पोस्ट, देखकर भावुक हुए फैंस

आप को बताए थे कि 10 अगस्त 2022 को जिम में वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा और वह अचानक बेहोश हो गए जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया. 41 दिनों तक जिंदगी की जंग लड़ने के बाद आखिरकार राजू श्रीवास्तव 21 सितंबर 2022 को इस दुनिया से हमेशा हमेशा के लिए दूर चले गए. आपको बता दें कि दिल्ली के एम्स में राजू श्रीवास्तव में 58 साल की उम्र में अंतिम सांसे ली.

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि पूरा देश सदमे में है. आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से पहली बार टीवी पर की थी. इस शो में उनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफें की गई थी. इतना ही नहीं बल्कि राजू श्रीवास्तव को इस शो में द किंग ऑफ कॉमेडी का टाइटल भी दिया गया था. वही 10 अगस्त को तबीयत बिगड़ने से कुछ दिन पहले ही राजू श्रीवास्तव कॉमेडी शो इंडियाज लाफ्टर चैलेंज में नजर आए थे.

राजू श्रीवास्तव को लोग गजोधर भैया के कैरेक्टर से को पसंद करते थे. राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ड अटैक आया था और उसके 1 दिन पहले यानी 9 अगस्त को राजू श्रीवास्तव ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक कॉमेडी वीडियो पोस्ट किया था वही अब उनके निधन के बाद उनका आखिरी कॉमेडी वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस बेहद भावुक होते नजर आ रहे हैं.

इस बार वीडियो में देखा जा सकता है कि राजू श्रीवास्तव ने अपनी कॉमिक अंदाज को बखूबी निभाया है. राजू श्रीवास्तव बेहद शानदार और मजाकिया ढंग से कोरोना कॉलर ट्यून पर कॉमेडी करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि राजू श्रीवास्तव ने किस वीडियो में अपने जमाने के लिए लीजेंडरी अभिनेता शशि कपूर के अंदाज में सुनाया वीडियो की शुरुआत में राजू श्रीवास्तव कहते हुए सुनाई दे रहे हैं.

कि हर एक के मोबाइल में कोरोना का संदेश अभिताभ बच्चन की आवाज में आता था लेकिन अगर यही संदेश शशि कपूर की आवाज और अंदाज में होता तो कैसा होता. राजू श्रीवास्तव वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कोरोना कॉलर ट्यून याद है ना.. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बेहद भावुक होते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को हजारों लोगों द्वारा देखा जा चुका है और बहुत सारे लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है..

Read More: