पहले ही दिन राजामौली की ‘आरआरआर’ ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को पछाड़ा, पार किया 200 करोड़ से अधिक का आंकड़ा

बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद मशहूर फिल्म निर्माता एसएस राजामौली दर्शकों के चहेते बन गए हैं. “आरआरआर” (RRR) को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है. आपको बता दें कि यह फिल्म शुक्रवार को देश भर में रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाते हुए एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है. बता दें कि इस फिल्म में मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे बड़े सितारे नजर आ रहे हैं और इस फिल्म को मशहूर फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया है.

आपको बता दें कि इस फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ नहीं बल्कि 200 करोड़ का कारोबार कर के एक नया इतिहास रच दिया है. ऐसे में विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” को भी मात देती नजर आ रही है. इतना ही नहीं निर्माता राजामौली ने अपना खुद का ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म “आरआरआर” (RRR) ने बाहुबली के पहले दिन का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया. बता दें कि निर्माता राजामौली के निर्देशन में बनी मशहूर फिल्म बाहुबली ने पहले दिन 121 करोड़ की कमाई की थी. ऐसे में राजामौली ने अपनी खुद की ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

बता दे ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म “आरआरआर” (RRR) भारतीय सिनेमा की नंबर वन ओपनर फिल्म बनकर लोगों के सामने आई है. तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने अपने पहले दिन 223 करोड रुपए का जबरदस्त कलेक्शन किया है. ऐसे में इस फिल्म ने अपने नाम एक नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है.

विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था क्योंकि देशभर के लोगों ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया और हर भारतीय से इस फिल्म को देखने की गुजारिश की. ऐसे में इस फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 240 करोड़ का है.

फिल्म “आरआरआर” (RRR) के जरिए आलिया भट्ट ने साउथ इंडस्ट्री में कदम रख दिया है. इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता अजय देवगन भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. राजमौली कि यह फिल्म देशभर में करीब 5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. 500 करोड़ के बजट में बनी राजामौली किया फिल्म ने सिर्फ तेलुगू सिनेमा में 120 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है. ऐसे में यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि इस आने वाली वीकेंड पर यह फिल्म कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ कर अपना एक नया रिकॉर्ड कायम करेगी. (IMAGE SOURCE: GOOGLE)