पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन ने तंबाकू कंपनी का 2 करोड़ का ऑफर ठुकराया, कहां-जो चीज खुद नहीं खाता, उसे प्रमोट नहीं करूंगा

पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपने दमदार अभिनय से अभिनेता अल्लू अर्जुन ने सबका दिल जीत लिया है. अल्लू अर्जुन के फैन भारत में ही नहीं बल्कि देश विदेश में भी हैं. आपको बता दें रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी अल्लू अर्जुन एक नेक दिल इंसान है.

आपको बता दें हाल ही में अल्लू अर्जुन ने एक तंबाकू कंपनी के विज्ञापन के लिए 2 करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन अपने फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहते. अल्लू अर्जुन ने कहा कि वह खुद भी तंबाकू का सेवन नहीं करते हैं इसी वजह से उन्होंने तंबाकू कंपनी का ब्रांड एंडोर्समेंट करने से इंकार कर दिया है.

अल्लू अर्जुन ने कहा कि वह ऐसा कभी नहीं चाहते उनके फैंस तंबाकू विज्ञापन देखकर ऐसा खतरनाक प्रोडक्ट खाना शुरु कर दे. जिससे उन्हें इसकी लत लगे और उनका जीवन बर्बाद हो जाए. उनका ऐसा मानना है कि वह जिस चीज का सेवन खुद नहीं करते उसे वह प्रमोट क्यों करें..

हाल ही में अजय देवगन शाहरुख खान के बाद अक्षय कुमार के पान मसाला के रेट में शामिल हुए जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर दर्शकों ने जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि अक्षय कुमार ने कई सारे इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है गुटखा कंपनियों उन्हें करोड़ों का आफर देती है लेकिन वह उसे स्वीकार नहीं करते. लेकिन हाल ही में उन्होंने इस कंपनी का ऑफर स्वीकार कर अपने मुंह पर तमाचा मार लिया है.

इतना ही नहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक पान मसाला को प्रमोट करने को लेकर ट्रोल हुए थे. इसके बाद से उन्होंने अपने बर्थडे पर ऐड छोड़ने का फैसला किया था और साथ ही प्रमोशन फीस भी वापस लौटा दी थी.