शादी के 3 साल बाद प्रियंका चोपड़ा बनी मां, सेरोगेसी के जरिए हुआ बच्चे का जन्म

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं बता दे कि प्रियंका चोपड़ा मां बन गई है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है. सेरोगेसी के जरिए उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है. प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ शादी रचाई थी. इतना ही नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं.

मां बन गई “देसी गर्ल” प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए खुद इस बात की पुष्टि की है कि हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सरोगेसी के जरिए हमें बच्चों का स्वागत कर रहे हैं. हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी प्राइवेसी का पूरा ख्याल रखा जाए और हम अपना पूरा ध्यान अपने परिवार के साथ केंद्रित करना चाहते हैं.. धन्यवाद..

यह भी पढ़ें-: दंगल की छोटी बबीता अब हो गई है काफी हसीन, हुस्न में देती है बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात

राजस्थान में पारंपरिक तरीके से हुई थी शादी
बता दे कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी साल 2018 में राजस्थान में पारंपरिक तरीके से हुई थी. शादी के बाद प्रियंका ज्यादातर समय अमेरिका में ही अपने पति के साथ रहती हैं.

यह भी पढ़ें-: किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं जीती है मशहूर एंकर अंजना ओम कश्यप, जानिए कितनी संपत्ति की हैं मालकिन!

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर
प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में है. बता दे बॉलीवुड के साथ-साथ इन्होंने हॉलीवुड में भी अपना परचम लहराया है. प्रियंका को अपने शानदार एक्टिंग के लिए कई सारे पुरस्कार भी मिल चुके हैं जिनमें दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और 5 फिल्म फेयर पुरस्कार शामिल है. इतना ही नहीं 2016 में भारत सरकार ने प्रियंका चोपड़ा को पद्मश्री जैसे पुरस्कार से भी सम्मानित किया था और टाइम्स मैगजीन ने उन्हें दुनिया के 100 सबसे शक्तिशाली महिलाओं में से एक माना था.

यह भी पढ़ें-: पहली ही फ़िल्म में दिया बो’ल्ड सीन, आज इस हाल में है फ़िल्म “राम तेरी गंगा मैली” की मंदाकिनी

प्रियंका चोपड़ा का फिल्मी करियर
साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद प्रियंका ने तमिल फिल्म थमिजन से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने द हीरो फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था इसके बाद प्रियंका एक से एक सुपरहिट फिल्मों में नजर आने लगी.