प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल के बेटे बिहार से कर रहे 12वीं की पढ़ाई, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप

हमारी दुनिया अजीबोगरीब नमूनों से भरी हुई है। यहां लोग अटेंशन पाने के लिए कैसी भी कुछ भी हरकतें करते रहते हैं। सोशल मीडिया और इंटरनेट का ज़माना है। कोई भी चीज पलक झपकते ही यूं ही वायरल हो जाती है। जिसे हम देख कर खुद ही हैरत में पड़ जाते हैं। अभी एक ताज़ा मामला सामने आया है। बिहार के बेतिया में एक छात्र ने परीक्षा देते समय अपने माता-पिता के नाम की जगह सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा का नाम लिख दिया।

वायरल हो गई कॉपी-: दरअसल बिहार के पश्चिमी चंपारण के बेतिया में राम लखन सिंह महाविद्यालय में 12वीं की प्री बोर्ड की परीक्षा चल रही थी। एक छात्र ने शरारतन माता पिता के नाम की जगह प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल का नाम लिख दिया। आंसर शीट देखकर टीचर भी सकते में आ गए। उन्होंने इसकी तस्वीर खींचकर इंटरनेट पर डाल दी और तस्वीर वायरल हो गई।

लोग कर रहे हैं फनी कमेंट्स-: इस तस्वीर को देखने के बाद यूज़र अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और फनी कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूज़र नें लिखा क्या बेतिया में सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा का बेटा बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा दे रहा है। एक यूज़र ने लिखा “एक बिहारी सौ पर भारी”.

उटपटांग दिए सवालों के जवाब-: छात्र की हरक़तें यही नहीं समाप्त हुई। उससे पुरातत्व के बारे में सवाल पूछे गए जिसका उसने उत्तर लिखा कि यह मेरे मास्टर ने नहीं पढ़ाया है। मैं इसके बारे में कुछ नहीं जानता। अकबर के जजिया कर हटाने के बारे में पूछा गया तो उसने लिखा कि अकबर ने रजिया से प्यार के कारण जजिया कर हटा दिया।