Bigg Boss 15 के फिनाले को लेकर की गई भविष्यवाणी, इस हसीना को बताया जा रहा है विनर

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर है। सलमान खान इस शो के होस्ट हैं। तमाम विवादों और रोमांचक मोड़ से गुजरकर बिग बॉस अब अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है।

ऐसे में फाइनलिस्ट की लिस्ट भी सामने आ गई है। जिसमें शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा का नाम शामिल है। इसमें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच ट्रॉफी को जीतने कर लेकर काफी कड़ी टक्कर दिखाई दे रही है।

तेजस्वी प्रकाश बनेंगी विनर! आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए एक बड़े सीरियल का ऑफर छोड़ दिया था। उस ऑफर को ठुकराने के बाद तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस का हिस्सा बन पाई थीं।

“द खबरें” नाम के ट्विटर हैंडल से भविष्यवाणी की गई है कि तेजस्वी प्रकाश इस बार बिग बॉस की ट्रॉफ़ी जीतेंगी। खास बात यह है कि इस टि्वटर हैंडल की भविष्यवाणियां लगभग सच साबित होती रहीं हैं।

दूसरे रनर अप रहेंगे करण कुंद्रा-: इस पूरे सीज़न में करण और तेजस्वी के बीच कई भिड़ंत दर्शकों को देखने को मिली। वहीं शमिता शेट्टी और राकेश बापट के लव अफेयर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी।

शमिता ने यहां तक कह दिया था कि वह राकेश के साथ रिलेशनशिप में हैं और अब उन्हें शमिता शेट्टी बापट बुलाया जाए।”द खबरी” टि्वटर हैंडल के मुताबिक करण कुंद्रा सेकंड रनर अप रहेंगे।

प्रतीक सहजपाल को तीसरा और शमिता शेट्टी को चौथा स्थान दिया गया है। इसका मतलब साफ है कि शमिता विनर नहीं बनेंगी लेकिन विनर लिस्ट में उनका नाम रहेगा।

अब विनर कौन बनेगा यह तो बिग बॉस का फिनाले एपिसोड ही बताएगा। फिनाले एपिसोड 30 जनवरी को रात 9:00 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-: