प्लीज, ”लाल सिंह चड्ढा” का बहिष्कार मत करो: गायब हुई करीना कपूर की सारी हेकड़ी, कभी कहा था-मत देखो हमारी फिल्म, जबरदस्ती थोड़े हैं..

12 अगस्त 2022 को आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ”लाल सिंह चड्ढा” सिनेमाघरों में रिलीज हुई है लेकिन आपको बता दें कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाया. हालांकि हालत क्या देखने को मिली है कि सिनेमाघरों में हजारों शो रद्द किए जा रहे हैं अब करीना कपूर खान की सारी हेकड़ी निकल गई हैं.

फिल्म की अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अब लोगों से इस फिल्म को बॉयकाट नहीं करने की विनती की है. करीना कपूर खान लोगों से यह अपील की है कि वह फिल्म को पर्दे पर जाकर अवश्य देखें क्योंकि इसके लिए आमिर खान और उन्होंने 3 साल का लंबा इंतजार किया है.

लेकिन आपको बता दे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई है फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 12 करोड़ की कमाई की है जो इस साल रिलीज हुई अन्य फिल्मों से पहले दिन की कमाई में बहुत पीछे हैं.

इतना ही नहीं बल्कि थिएटर में लोगों की अनुपस्थिति को देखते हुए देशभर के कई सिनेमाघर के मालिकों ने शुक्रवार के लिए इसके 1300 से अधिक शो को रद्द कर दिया हैं. वही पहले दिन कुछ ऐसे भी शो रहे जिनमें सिर्फ 10 से 12 दर्शक ही फिल्में देखने पहुंचे थे.

जब इस फिल्म की हालत बदतर हो गई दर्शक इस फिल्म का बहिष्कार करने लगे तब कभी टशन में दर्शकों को झिड़कने वाली करीना कपूर लोगों से बहिष्कार नहीं करने का आग्रह कर रही हैं. उन्होंने कहा कृपया इस फिल्म का बहिष्कार ना करें क्यों यह वास्तव में अच्छे सिनेमा का बहिष्कार करने जैसा है. लोगों ने इस पर बहुत मेहनत की है 2.5 साल से इस फिल्म पर 250 से अधिक लोगों ने काम किया है.

इतना ही नहीं करीना कपूर ने यह भी कहां है कि लाल सिंह चड्ढा एक खूबसूरत फिल्म है. मैं चाहती हूं कि लोग मुझे और आमिर खान को पर्दे पर देखें. 3 साल हो गए हैं हमने बहुत लंबा इंतजार किया है लोगों को इस फिल्म का बहिष्कार नहीं करना चाहिए.

वहीं दूसरी तरफ आमिर खान लोगों से अपील कर रहे हैं लोग लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार ना करें और इस से थिएटर में जाकर देखें. आमिर खान ने कहा कि कुछ लोग को लगता है कि उन्हें देश से प्यार नहीं है लेकिन वह गलत है..