9 साल की उम्र में अपना प्राइवेट जेट, सुपर कारों की फ्लीट और पांच हवेलियां, मिलिए दुनिया के सबसे कम उम्र के अरबपति बच्चे से

कहा जाता है कि दुनिया में कई बच्चे मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा होते हैं। इस कथन का अर्थ यह है कि वह एक बहुत अमीर और समृद्ध शाहीं परिवार में जन्म लेते हैं।

लेकिन नाइजीरिया के लागोस में रहने वाले जूनियर मोम्फा चांदी का चम्मच नहीं बल्कि सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं। जी हां महज 9 साल की उम्र में उनके पास इतनी संपत्ति हो चुकी है कि बड़े-बड़े करोड़पति शर्मा जाएं..

अरबपति पिता की अरबपति संतान-: मोम्फा जूनियर नाइजीरियन इंटरनेट सेलिब्रिटी इस्माइलिया मुस्तफा मोहम्मद अव्वल मुस्तफा के बेटे हैं। मोम्फा जूनियर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 30000 फॉलोअर हैं.. जहां वह अपनी लैविश लाइफ की तस्वीरें पोस्ट करते हैं।”द सन” की रिपोर्ट के मुताबिक मोम्फा जूनियर दुनिया के सबसे कम उम्र के अरबपति हैं।6 वर्ष की उम्र में उनके पास अपनी निजी हवेली थी।

सुपर कारों का बेड़ा और प्राइवेट जेट-: इतना ही नहीं मोम्फा जूनियर के पास अपना निजी प्राइवेट जेट भी है जिसमें वह दुनिया की सैर करता है। उसके पास सुपर कारों की पूरी फ्लीट है। जिसमें रोल्स रॉयस व्रेथ, पीले रंग की फरारी और बेंटले फ्लाइंग स्पर जैसी महंगी और लग्जरियस गाड़ियां शामिल है।

तस्वीरों में मोम्फा जूनियर को गुच्ची, वर्साचे जैसे महंगे और ब्रांडेड कपड़ों में अपनी कारों के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक तस्वीर में वह अपने आलीशान प्राइवेट जेट में खाना खाता हुआ नजर आ रहा है। मोम्फा जूनियर इतनी सी उम्र में बिल्कुल किसी बड़े महाराजा जैसी जिंदगी जी रहा है।

यह भी पढ़ें-: