कभी लगातार चार बेटियों के जन्म से परेशान हो गए थे पिता, आज चारों बेटियां कर रही है बॉलीवुड पर राज

हमारे देश भारत में बेटी के जन्म को लक्ष्मी का आगमन माना जाता है जिस घर में लड़की पैदा होती है तो उसे लक्ष्मी का दर्जा देते हैं. लेकिन अगर किसी घर में सिर्फ बेटियां ही पैदा हो तो यह परिवार के लिए एक चिंता का विषय बन जाता है. आज हम आपको मशहूर सिंगर नीति मोहन और उनके तीन बहनों के बारे में बताएंगे की लगातार चार बेटियो के जन्म के बाद इनके माता-पिता चिंतित हो गए थे.

नीति मोहन-:
फिल्म ”स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत करने वाली नीति मोहन एक्टिंग के क्षेत्र में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. नीति मोहन का जन्म 18 नवंबर 1979 में हुआ था. बता दें कि नीति अपने चारों बहनों में सबसे बड़ी हैं और आज की तारीख में वह फिल्म जगत की एक मशहूर सिंगर है.

शक्ति मोहन-:
अगर फिल्म जगत के स्टाइलिश डांस सेलिब्रिटी की बात की जाए तो शक्ति मोहन का नाम जरूर आएगा. बता दें कि शक्ति मोहन नीति मोहन की दूसरी बहन है. शक्ति मोहन ने कड़ी मेहनत के दम पर आगे मुकाम हासिल किया है. मशहूर टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने की विनर भी रह चुकी हैं. फिलहाल वह मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ डांसिंग रियालिटी शो जज करती नजर आती हैं.

मुक्ति मोहन-:
शक्ति मोहन की तरह ही मुक्ति मोहन भी एक बहुत अच्छी डांसर है. मुक्ति मोहन ने भी कई सारे रियलिटी शो में हिस्सा लिया और सफलता हासिल की है. आज मुक्ति मोहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यूट्यूब पर उनका एक चैनल भी है. आज मुक्ति मोहन बॉलीवुड में असिस्टेंट कोरियोग्राफर के तौर पर काम करती हैं.

कीर्ति मोहन-:
कृति मोहन अपनी चारों बहनों में सबसे छोटी हैं. बचपन से ही तेज तर्रार होने की वजह से उन्होंने पढ़ाई लिखाई में मन लगाया और वह आज एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.