बॉलीवुड के सिर्फ अभिनेता ही नहीं बल्कि यह 5 अभिनेत्रियां भी खा चुकी है जेल की हवा, देखें तस्वीरें

अक्सर लोग बॉलीवुड में दौलत और शोहरत कमाने के लिए आते हैं लेकिन आपको बता दें कि कुछ गलती के कारण इनको अच्छी खासी कीमत भी चुकानी पड़ती है. आपको बता दें सिर्फ अभिनेता ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां में जेल की हवा खा चुकी है. कभी-कभी हालात ऐसे हो जाते हैं कि अभिनेत्रियों को भी जेल जाना पड़ता था आज हम ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे..

मधुबाला

मधुबाला अपने समय की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी लोग इनकी खूबसूरती के दीवाने थे. इन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बना ली थी. आपको बता दें मधुबाला को भी जेल की हवा खानी पड़ी थी क्योंकि बी आर चोपड़ा से पैसे लेकर उनके साथ फिल्म ना करने का आरोप लगा था.

यह भी पढ़ें-: मेकअप आर्टिस्ट के बिना अधूरे है यह बॉलीवुड सितारे, लेते हैं मोटी रकम, फीस सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे 90’s की चहेती अभिनेत्रियों में से एक थी. सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती के जलवे आज भी है. इन्होंने अपने समय में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. सुनील शेट्टी के साथ उनके अफेयर की चर्चा खूब चली थी आपको बता दें सोनाली बेंद्रे को धार्मिक भावनाओं को आहत करने के इल्जाम में जेल जाना पड़ा था.

यह भी पढ़ें-: साउथ सुपरस्टार धनुष ने रजनीकांत की बेटी को दिया तलाक, ट्वीट करके दी जानकारी

पायल रोहतगी

बॉलीवुड और बिग बॉस में अपनी छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री पायल रोहतगी एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक टिप्पणी करने की वजह से इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन बाद में जमानत मिल गई थी.

यह भी पढ़ें-: कहानी उस कुली की, जिसने रेलवे स्टेशन के फ्री Wi-Fi से पढ़कर दी UPSC की परीक्षा और बन गया IAS ऑफिसर

ममता कुलकर्णी

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को आज कौन नहीं जानता है. कभी इनकी नाम के चर्चे हुए करते थे इनमें कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें ममता कुलकर्णी के नाम कई ऐसे इल्जाम है जिसे वह आज भी बरी नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें-: दाढ़ी-मूछ के साथ शान से जीती हैं ये लड़की, जो भी देखता है करता है इसके जज्बे को सलाम

मोनिका बेदी

आपको बता दें फर्जी पासपोर्ट बनवाने के मामले में मोनिका बेदी को गिरफ्तार कर लिया गया था और गिरफ्तारी नकली पासपोर्ट लेकर पुर्तगाल जाते वक्त की गई थी.

यह भी पढ़ें-: न पत्नी है न बच्चे, 2300 करोड़ का क्या करेंगे सलमान खान, बताया कौन होगा उनकी संपत्ति का मालिक