दुनिया का सबसे महंगा मोबाइल यूज करती हैं नीता अंबानी, कीमत जान आपके भी उड़ जाएंगे होश

नीता अंबानी देश के सबसे प्रतिष्ठित एवं व्यवसायिक परिवार की मालकिन है। उनके पति मुकेश अंबानी भारत के सबसे और एशिया के पांचवें सबसे बड़े अमीर व्यक्ति हैं। नेटवर्थ मार्केट के मुताबिक मुकेश अंबानी की कुल दौलत लगभग साढ़े छह लाख करोड़ रुपए है। अफ़ारात पैसे होने की वजह से यह परिवार बेहद ही आलीशान लाइफस्टाइल को फॉलो करता है..

इस परिवार के हर सदस्य के पास अपना खुद का प्राइवेट जेट है। इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इनकी लाइफस्टाइल कितनी महंगी होगी।आज के आर्टिकल में हम मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की राजशाही शौक के बारे में बात करेंगे।

इस्तेमाल करती है दुनिया का सबसे महंगा मोबाइल-: नीता अंबानी के शौक़ बड़े महंगे हैं। वह सुबह उठकर जिस कप में चाय पीती हैं उस कप की किनारी सोने की बनी होती है। उनके लिए स्पेशल डेली नारियल पानी मॉरीशस से आता है। इसके अलावा नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा मोबाइल फोन इस्तेमाल करती हैं।

इस मोबाइल का नाम सुपर फॉल्कन एस जेड है। इस फोन की बॉडी पूरी तरह से सोने की बनी हुई है और इसके अलावा इसकी किनारी पर हीरे जड़े गए हैं। इस फोन की सिक्योरिटी इतनी तगड़ी है कि इसे नीता अंबानी के अलावा दूसरा कोई भी व्यक्ति किसी भी हालत में नहीं खोल सकता।

पीती है चालीस लाख रुपए का पानी-: नीता अंबानी जो पानी पीते हैं उसकी क़ीमत सुनकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। जी हां,नीता अंबानी के लिए पानी स्पेशली फ्रांस से आयात किया जाता है। इस पानी का नाम एक्वा क्रिस्टोलो ट्रिबोटो है।

इस 750ml पानी की बोतल पूरी तरह शुद्ध सोने से बनी होती है और पानी में लगभग 5 ग्राम सोने का अर्क भी मिलाया जाता है जो स्वास्थ्य के लिए बेहद फायदेमंद होता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक नीता अंबानी डेली करीब डेढ़ करोड़ का पानी ही पी जाती हैं।

यह भी पढ़ें-: