दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं नीता अंबानी, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

अंबानी परिवार देश का सबसे प्रतिष्ठित और धनाढ्य व्यवसायिक परिवार है। फॉर्ब्स मैगजीन के अनुसार मुकेश अंबानी की कुल दौलत लगभग साढ़े छह लाख करोड़ रुपए है। अंबानी परिवार बहुत ही लग्जरियस और राजशाही लाइफस्टाइल फॉलो करता है जिसे फॉलो करना हर किसी के बस में नहीं है।

यह भी पढ़ें-: शाहरुख की इस एक चीज़ को पाने की तमन्ना रखते थे सलमान खान, पिता की बात मान छोड़ दी थी जिद

मुंबई के सबसे महंगे इलाके में बने एंटीलिया को दुनिया का सबसे महंगा घर माना जाता है। इसकी अनुमानित कीमत करीब ग्यारह हज़ार करोड़ रुपए बताई गई है। आज हम आपको मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की लाइफ स्टाइल के बारे में बताएंगे।

यह भी पढ़ें-: दिखने में बेहद खूबसूरत हैं मिर्जापुर के “कालीन भैया” की बेटी, नहीं पसंद है ग्लैमर और लाइमलाइट की दुनिया

सोने के कप में पीती है चाय-: मुकेश अंबानी जहां इतने अमीर होने के बाद भी बेहद साधारण तरीके से रहते हैं तो वहीं नीता अंबानी की लाइफ स्टाइल बहुत ही लैविश है। बताया जाता है कि वह सुबह उठकर जिस कप में चाय पीती है उस कप की किनारी सोने की बनी होती है। इसके अलावा उनके लिए स्पेशल नारियल पानी रोज़ मालदीव से आता है।

यह भी पढ़ें-: बिहार: चलती ट्रेन में युवक ने टॉयलेट के सामने शादीशुदा महिला से रचा ली शादी

सोने से भी महंगा पानी पीती हैं नीता-: अपने लैविश शौक के लिए मशहूर नीता अंबानी जो पानी पीती है वह उनके लिए स्पेशली विदेश से आयात किया जाता है। इस पानी का नाम एक्वा क्रिस्टोलो ट्रीबोटो है। इस पानी की खासियत यह है इस पानी की बोतल शुद्ध सोने से बनी होती है और इसके 750ml पानी की कीमत लगभग 40 लाख होती है।

यह भी पढ़ें-: उम्र 181 साल.. मौ’त भूल गई है इनके घर का रास्ता, मौ’त के लिए रोज तड़प’ता है यह बुजुर्ग

इसके अलावा पानी में 5 ग्राम सोने का अर्क भी मिलाया जाता है जो हमारे स्वास्थ्य के लिए बेहद फायदेमंद होता है। बताया जाता है कि नीता अंबानी अपने आप को स्वस्थ और यंग रखने के लिए इस पानी का इस्तेमाल करती हैं।

यह भी पढ़ें-: शादी के 35 साल बाद मां बनने का मिला सौभाग्य, 55 साल की उम्र में दिया 3 बच्चों को जन्म