न पत्नी है न बच्चे, 2300 करोड़ का क्या करेंगे सलमान खान, बताया कौन होगा उनकी संपत्ति का मालिक

सलमान खान बॉलीवुड के मेगास्टार हैं. बॉलीवुड में सलमान खान भाई के नाम से भी जाने जाते हैं. आज जितनी फैन फॉलोइंग सलमान खान की है वह किसी जमाने में राजेश खन्ना और दिलीप कुमार की हुआ करती थी. फिल्मों में एक्टिंग करने के साथ साथ सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में कई सारे चेहरों को लॉन्च किया है जिससे वह बॉलीवुड के गॉडफादर भी कहे जाते हैं.

सलमान खान 55 साल के हो गए हैं लेकिन अभी उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है. सलमान खान उम्र के उस पड़ाव पर पहुंच गए हैं जहां शादी होनी थोड़ी मुश्किल है. सलमान खान ने तो अभी कोई शादी की नहीं है और न ही उनके बाल बच्चे हैं. लोगों के मन में सवाल होता है कि सलमान खान अपनी संपत्ति का क्या करेंगे??

एक इंटरव्यू में सलमान खान ने इसका खुलासा करते हुए कहा कि मैं शादी करूं या ना करूं मेरी आधी संपत्ति ट्रस्ट के नाम कर दी जाएगी. आपको बता दें कि सलमान खान 2300 करोड़ के मालिक हैं इसके अलावा उनके पास कई सारे फार्म हाउस और कई किस्म की लग्जरी गाड़ियां शामिल है. सलमान खान के पास अपना खुद का एक प्राइवेट जेट भी है.

55 साल की उम्र हो जाने के बाद में सलमान खान आज भी वर्कहोलिक है. वह अभी बिग बॉस सीजन 14 होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म अंतिम बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और उनके दर्शकों को उनकी अगली फिल्म टाइगर 3 आने का बेसब्री से इंतजार है.