नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में बनाया बंगला, 3 साल में हुआ बनकर तैयार, जानें क्या है इसकी खासियत

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी को अगर एक्टिंग लैब और इंस्टिट्यूट कहा जाए तो कोई गलत नहीं होगा। लंबे संघर्ष के बाद नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी ने बॉलीवुड में अपना एक अच्छा खासा मुकाम बना लिया है। राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय दिल्ली से पास आउट नवाज को बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा।

इस दौरान कई फिल्मों में जूनियर आर्टिस्ट और सपोर्टिंग कैरेक्टर के छोटे-छोटे रोल में नजर आए। 2012 में आई फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर ने नवाज को बॉलीवुड में एक अलग पहचान दिलाई। आज हम नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मुंबई में बने नए आशियाने के बारे में बात करने जा रहे हैं।

खुद ही किया इंटीरियर डिजाइन-: नवाज ने पूरे घर को सफेद रंग में बनवाया है। इस घर में एक काफी बड़ा गार्डन भी है जिसमें काफी फूल पौधे लगाए गए हैं। घर का प्रवेश लकड़ी का बना हुआ है इसके अलावा उन्होंने घर की बालकनी में हैंगिंग लाइट लगवाए हैं जो घर को विंटेज लुक प्रदान करता है। बताया जा रहा है यह महल नवाज के गांव वाले घर से प्रेरित है।

3 साल का लगा वक़्त-: नमाज के सपनों के इस महल को तैयार होने में करीब 3 सालों का वक्त लगा। खुद नवाज इस घर के बनने में काफी एक्टिव रहे और उन्होंने हर एक चीज को बड़ी ही बारीकी से परखा। इसके अलावा नवाज ने इस बंगले का नाम अपने पिता के नाम पर नवाब रखा है। खुद नवाज ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी जहां वह इस घर के गार्डन में बैठकर अखबार पढ़ते नजर आ रहे थे।

काफी बिजी है नवाजुद्दीन-: नवाज़ इन दिनों अपने करियर में काफी व्यस्त चल रहे हैं। उनके पास कई बड़ी फ़िल्मों के ऑफ़र हैं। नवाज फिलहाल तनु वेड्स शेरू में काम कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ कंगना राणावत डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा नवाज जोगीरा सा रा रा रा, बोले चूड़ियां और हिरोपंती 2 में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें-: