कुदरत का कहर: एक ही घर में हुई 3 मौ’तें, नवजात शिशु का चेहरा भी नहीं देख पाए दादा-दादी

बेटी के रूप में अपनी संतान प्राप्त करना किसी भी दंपति के लिए बेहद खुशी की बात होती है। लोग बेटियों को देवी लक्ष्मी का स्वरूप मानते हैं। यह कई जगह देखा भी गया है कि घर में बेटी के पैदा होने से अक्सर बिगड़े काम बन जाते हैं।

यह भी पढ़े-: टीवी सीरियल की “छोटी फुलवा” अब हो गई हैं जवान, दिखने लगी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

ज्यादातर मामलों में यही देखा जाता है। लेकिन कभी-कभी घर में बेटियों का पैदा होना बुरा भी होता है। इसे किस्मत का खेल कहें या कोई बुरा संयोग बच्ची के पैदा होने के 9 दिन के अंदर ही अंदर घर में 3 लोगों की मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़े-: मशहूर अभिनेत्री रीमा लागू की बेटी है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे दंग

सड़क हादसे में गंवाई जान-: यह मामला राजस्थान के राजसमंद जिले का है। इस नवजात बच्ची का पिता अपने बुजुर्ग पिता का इलाज कराकर अजमेर के भीलवाड़ा से लौट रहा था। वाहन में उसके बीमार पिता के साथ उसकी मां भी थीं। वापस लौटते समय अचानक रास्ते में इनकी एक ट्रक से भीषण भिड़ंत हो गई और तीनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़े-: इस अभिनेत्री ने फिल्मों में ‘माँ’ बन कर जीता था सबका दिल, निरूपा राय को असल जिंदगी में अपने ही बच्चों से मिला था ‘गम’…!

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार बुरी तरह कुचल कर ट्रक के नीचे जा घुसी थी। यह बुजुर्ग दंपति अपने नवजात पोती का चेहरा भी नहीं देख सके और पिता अपनी बेटी को गोद में लेने से पहले ही काल के गाल में समा गया।

यह भी पढ़े-: दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म, 17 साल छोटी एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे सलमान खान?..

पूरे गांव में पसरा है मातम-: इस दुखद घटना के बाद पूरे गांव में मातम फैला हुआ है। जहां कुछ दिन पहले एक बेटी के जन्म से घर में खुशियों की शहनाई बज रही थी अब वही मातम का सन्नाटा फैला हुआ है।

बताया जाता है कि इस हादसे के बाद गांव वाले इतने दुखी हुए कि उन्होंने घर में 3 दिनों तक चूल्हा नहीं जलाया। वहीं युवक की पत्नी भी सदमे में है। उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ चुकी है। गांव के लोग मिलकर उसे सहारा दे रहे हैं।