8 साल की उम्र में कमा चुकी है 28 करोड़ रूपए, घर का सारा खर्चा उठाती है ये बच्ची

टीवी पर अक्सर बच्चों के चुलबुले किरदार में नजर आ रहे चाइल्ड आर्टिस्ट लोगों को बहुत पसंद आते हैं। कई टीवी सीरियल्स तो सिर्फ बच्चों को ही ध्यान में रखकर बनाए जाते हैं और उसमें बच्चे ही चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करते हैं। आज के लेख में हम आपको बताएंगे एक ऐसी ही चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में जो महज़ 8 वर्ष की आयु में अपने पूरे घर का खर्च उठाती हैं.

यह भी पढ़ें-: दुनिया का सबसे महंगा हार पहनती है अंबानी ख़ानदान की बहू, गिनीज़ बुक़ ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज़ है इसका नाम

कुल्फी कुमार बाजे वाला से हुई प्रसिद्ध-: इस मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम मायरा सिंह है। यह मशहूर टीवी सीरियल कुल्फी कुमार बाजे वाला से घर-घर में मशहूर हो गई। इनकी चुलबुली एक्टिंग को हर कोई पसंद करने लगा था।

यह भी पढ़ें-: उम्र 210 साल.. कलयुग का एक ऐसा संत जो भी इनके पास गया आज तक खाली हाथ नहीं लौटा!!

लेती है मोटी फीस-: मायरा ने अब तक कई टीवी सीरियल्स में काम किया है और इसके अलावा वह कई एडवर्टाइजमेंट में भी नजर आ चुकी हैं।बताया जाता है कि मायरा एक एपिसोड के करीब ₹25000 चार्ज करते हैं और इसके अलावा वह एक एडवर्टाइजमेंट के करीब 8 लाख रुपए चार्ज करती है.

यह भी पढ़ें -: अपनी मां से भी ज्यादा खूबसूरत हैं अभिनेत्री जूही चावला की बेटी, लाइमलाइट से रहती हैं काफी दूर, देखे तस्वीरे

अब तक कमा चुकी है 28 करोड़ रुपए -: दर्शकों की चहेती बन चुकी चाइल्ड एक्ट्रेस मायरा अब तक टीवी इंडस्ट्री से करीब 28 करोड़ रुपए कमा चुकीं है। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में अपना मुंबई में एक नया घर भी खरीदा है। आप भी देखें मायरा की कुछ चुलबुली तस्वीरें!

यह भी पढ़ें-: भगवान जगन्नाथ का “बाहुबली बॉडीगार्ड” जिसके सामने फीकी है बॉलीवुड अभिनेताओं की बॉडी, देखें तस्वीरें