मात्र 1500 रुपए लेकर आई थी मुंबई, किस्मत ने दिया साथ और बन गई करोड़ों की मालकिन

भगवान की भी अजीब लीला है उसे राजा से रंक बनाते और फकीर से राजा बनाते टाइम नहीं लगता है. एक बात तो है कि इंसान के नसीब में जितना पैसा लिखा है उतना वह अपनी जिंदगी में हासिल कर ही लेता है. कुछ ऐसा ही हुआ है टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभी चांदना के साथ. एक समय ऐसा भी था जब सुरभि के पास पैसे नहीं हुआ करता था लेकिन अब समय बदल गया है और वह आज करोड़ों रुपए कमाती है साथ ही वह टीवी जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक है.

इसे भी पढ़ें-: बुढ़ापे की दहलीज छूने के बाद इन सितारों ने रचाई शादी, एक ने तो 60 वर्ष की उम्र में लिए सात फेरे

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में सुरभि ने बताया था कि जब वह 2009 में अपने कॉलेज की पढ़ाई कर रही थी उस दौरान वह मुंबई घूमने आई थी. उस दौरान उनके पास महज 1500 रुपए ही थे क्योंकि उस दौरान उनके घर के हालात कुछ अच्छे नहीं थे और न ही वह कहीं नौकरी करती थी. सुरभि ने यह भी बताया था कि जब वह पहली बार मुंबई आई थी तब प्रसिद्ध कॉमेडी शो तारक मेहता के सेट पर घूमने के लिए गई थी.

इसे भी पढ़ें-: स्वर्ग से आई अप्सरा से कम नहीं लग रही थी मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय, देखिए शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें

इस दौरान सुरभि तो सिर्फ सेट देखने पहुंची थी मगर उन्हें क्या पता था उनकी किस्मत का दरवाजा तारक मेहता के सेट से ही खुल जाएगा. तारक मेहता शो के निर्माताओं ने सुरभि का ऑडिशन ले लिया इसके बाद वह तारक मेहता शो का हिस्सा बन गई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुरभि ने स्वीटी की भूमिका निभाई थी और सुरभि का यह किरदार शो के निर्माताओं को बेहद पसंद आया था. सभी ने सुरभि को एक्ट्रेस बनने की भी सलाह दी थी उस समय वह अपनी पढ़ाई को लेकर फोकस थी इसलिए वह इस पर ज्यादा ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रही थी.

इसे भी पढ़ें-: न पत्नी है न बच्चे, 2300 करोड़ का क्या करेंगे सलमान खान, बताया कौन होगा उनकी संपत्ति का मालिक

इसके बाद क्या था सुरभि को एक्ट्रेस बनने का शौक चढ़ गया और वह टीवी शो इश्कबाज, दिल बोले ओबेरॉय जैसी कई बड़ी हिट टीवी शो में काम भी किया है. सुरभि को टीवी जगत में काम करते हैं करीब 10 वर्ष हो चुके हैं और इन 10 वर्ष में सुरभि ने कड़ी मेहनत करके अपने आप को इस मुकाम तक पहुंचा लिया है. आज इनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है.

इसे भी पढ़ें-: कभी लगातार चार बेटियों के जन्म से परेशान हो गए थे पिता, आज चारों बेटियां कर रही है बॉलीवुड पर राज