मां ने बेटे के लिए बनाई चिप्स, लेकिन बेटा तो एक बार सोया फिर उठा ही नहीं, जानिए पूरी कहानी

मां और बेटे का रिश्ता इस दुनिया में सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है. एक मां प्रसव पीड़ा सहकर अपने बच्चे को जन्म देती है. मां अपने बच्चों से इतना प्यार करती है शायद कोई दुनिया में किसी से करता. एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है जहां एक मां ने अपने बेटे के लिए चिप्स बनाई लेकिन बेटा एक बार सोया फिर उठा ही नहीं.

यह भी पढ़ें: जूस की दुकान से शुरू किया था गुलशन कुमार ने अपना करियर, फिर ऐसे बने संगीत के सबसे बड़े बादशाह

मां बार-बार चिल्लाती रही मैंने अपने बेटे वीर के लिए चिप्स बनाए है. इसको बोलो उठे और खा ले. वीर को चिप्स बहुत पसंद है इतना कहते ही वीर की मां स्वर्णा देवी फिर बेहोश हो गई. रिश्तेदारों ने चेहरे पर पानी फेंका तो बेसुध हालत में बेवस मां वही बात दोहराने लगी मेरे बच्चे मैंने तेरे लिए चिप्स बनाया.

यह भी पढ़ें: बालाजी मंदिर से चोरी बेशकीमती मूर्तियां लौटा गया चोर, चिट्ठी में लिखा ”सपने में आते हैं भगवान” डर लगता है..

अपने बच्चे को अपनी आंखों के सामने खोता देख माता पिता के लिए एक सबसे बड़ा श्राप होता है. दरअसल राजौरी शहर के खंडोली क्षेत्र में वीरवार रात आतंकियों ने भाजपा के शहरी मंडल अध्यक्ष जसवीर सिंह के घर पर ग्रेनेड हमला किया था. इस हमले में जसवीर सिंह के 3 वर्षीय भतीजे वीर सिंह की मौत हो गई जबकि परिवार के 6 सदस्य बुरी तरह घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: जोधपुर का अनोखा परिवार, गाय बछड़ों के साथ रहते हैं घर के अंदर, मानते हैं परिवार का सदस्य

रात को वीर चिप्स की मांग करते करते सो गया. उसकी मां स्वर्णा रसोई में चिप्स बनाने के लिए चले गए. मासूम वीर के परिवार के सदस्यों ने बताया कि वीर को चिप्स बहुत पसंद थे उसकी मां ने घर के बाहर देखा तो दुकानें बंद हो चुके थे. मां को पता था कि वीर जब भी जगेगा तो चिप्स के लिए जिद करेगा इसलिए वीर की मां रसोई में आलू के चिप्स बनाने के लिए चली गई लेकिन शायद होनी को कुछ और ही मंजूर था.

यह भी पढ़ें: 8 सालों से नहीं हो रहा था बच्चा, फिर देवी मां के इस मंदिर का प्रसाद ग्रहण करते ही मिला संतान सुख

घर में मातम छा गया चारों तरफ गोलियों की आवाज से हर कोई सहम गया. पूरा परिवार घर के आंगन में बैठा हुआ था और रात को खाने की तैयारियां चल रही थी. इसी बीच कायर आतंकियों ने घर की छत पर चढ़कर ऊपर से आंगन में ग्रेनेड फेंक दिया जो बिल्कुल वीर की चारपाई के पास जोरदार धमाके के साथ फटा. वीर सहित घायल परिवार के सात सदस्यों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां वीर मासूम ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: आधी शर्ट उतार कर चलना कंगना को पड़ा भारी, हुई उप्स मोमेंट का शिकार, दर्शकों ने जमकर किया ट्रोल, वीडियो हुआ वायरल

परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है. वीर की बुआ बार-बार यही कह रहे थे कि आखिरकार इस बच्चे वीर का क्या कसूर था?? हमारा परिवार हमेशा लोगों के लिए आगे आता रहा है लेकिन आज हमने अपने बच्चे वीर को खो दिया..