टीवी के सबसे महंगे भगवान शिव थे मोहित रैना, करते थे 12 घंटे शूटिंग, चार्ज करते थे मोटी रक़म

छोटे पर्दे पर भगवान शिव के जीवन पर आधारित कई सारे टीवी सीरियल्स टेलीकास्ट हो चुके हैं, जिनमें से कुछ बहुत पॉपुलर हुए जिसमें से “देवों के देव महादेव” प्रमुख है। यह सीरियल कलर्स चैनल के लाइफ ओके पर प्रसारित होता था और इसकी TRP बहुत ज़बरदस्त रहती थी। इस सीरियल में मोहित रैना भगवान शिव के रोल में थे और मोनी राय पार्वती जी की भूमिका में थी। यह सीरियल ज़बरदस्त तरीक़े से हिट हुआ और मोहित रैना को लोग घर-घर में भगवान शिव की तरह मानने लगे।

2005 में शुरू किया करियर-: मोहित रैना ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2005 में की थी। उन्होंने अपने सबसे पहला शो “मैहर” किया था जो कि हिट रहा था। उसके बाद मोहित रैना कई सारे टीवी सीरियल्स में नज़र आए जिसमें वो अंतरिक्ष, भाभी, चेहरा, बंदिनी जैसे सीरियल प्रमुख हैं। मगर “देवों के देव महादेव” ने मोहित को टीवी पर अलग ही सफलता दिलाई।

लेते थे मोटी फ़ीस -: मोहित ने इस टीवी सीरियल के लिए बहुत मेहनत की थी। जब उन्हें यह रोल ऑफर किया गया तब उनका वजन 107 किलो था। उन्होंने कड़ी मेहनत के दम पर अपना 30 किलो वजन कम किया और एक दमदार पर्सनालिटी के साथ भगवान शिव के रोल को निभाया। मोहित इसके लिए 12 घंटे मेकअप में रहकर शूटिंग करते थे।  उन्होंने इसके लिए अच्छी खासी फ़ीस भी ली थी उन्होंने पर डे के हिसाब से एक लाख रुपए चार्ज किए थे जो कि टीवी एक्टर्स के लिए मोटी रक़म मानी जाती है।

बनना चाहते थे CA-: मोहित रैना जम्मू कश्मीर से बिलॉन्ग करते हैं और उनका एक्टिंग में आने का कोई इरादा नहीं था। वह शुरुआत में सीए बनना चाहते थे। लेकिन उनके क़िस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था। वह ग्रेसिम मिस्टर इंडिया कंपटीशन 2005 में टॉप 5 में पहुंचे और वहां जाने एक्टिंग में आने का मौक़ा मिला। हालांकि अभी सीरियल खत्म हो चुका है। लेकिन मोहित हाल ही में अभी एम एक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ भौकाल में नज़र आए थे जो सुपर डुपर हिट रहा था।