कचरे में पड़ी नवजात को भगवान का आशीर्वाद समझ घर ले आए थे मिथुन चक्रवर्ती, खूबसूरती में अब बॉलीवुड हीरोइंस को दिखाती है आइना

बॉलीवुड में 70 से लेकर 90 तक का दशक एक गोल्डन पीरियड रहा है। इस दौरान कई सुपरहिट फिल्में रिलीज़ हुई जिसके जरिए दर्शकों को भरपूर मनोरंजन हुआ। इस दौरान कई नए अभिनेता भी सामने आए जिन्होंने लोगों को अपने अभिनय के जादू के दम पर अपना दीवाना बना लिया। उसी में से एक हैं मिथुन चक्रवर्ती।

उन्होंने हिंदी और बंगाली दोनों फिल्मों में काम किया है। इंडस्ट्री में उन्हें डिस्को डांसर और दादा के नाम से बुलाया जाता है। आज हम उनकी दरियादिली के बारे में एक दिलचस्प बात बताएंगे। दरअसल उन दिनों मिथुन बॉलीवुड में स्थापित अभिनेता बन चुके थे और उन्होंने योगिता बाली से शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें-: साउथ सुपरस्टार धनुष ने रजनीकांत की बेटी को दिया तलाक, ट्वीट करके दी जानकारी

उन दिनों वह अपने कोलकाता वाले घर पर गए हुए थे। तो इसी दौरान पता चला कि किसी ने एक नवजात बच्ची को कूड़ेदान के पास रखा हुआ है। आसपास के लोगों ने देखा उसे सरकारी संस्था के हवाले कर दिया। जब यह बात मिथुन चक्रवर्ती को पता चली तो वह एनजीओ के पास बच्ची से मिलने पहुंचे।

यह भी पढ़ें-: कहानी उस कुली की, जिसने रेलवे स्टेशन के फ्री Wi-Fi से पढ़कर दी UPSC की परीक्षा और बन गया IAS ऑफिसर

जब मिथुन ने बच्ची को देखा तो बच्ची काफी कमज़ोर थी और रो रही थी। बच्ची को इस हालत में देखकर उन्होंने तत्क़ाल इस बच्ची को अडॉप्ट कर लिया और उसे पिता का नाम दिया। आपको बता दें की बच्ची के अडॉप्टेशन से जुड़े सारे काग़ज़ात उन्होंने एक रात में तैयार करवा लिए थे।

यह भी पढ़ें-: श्रीनगर के आईपीएस अधिकारी ने जीता लोगों का दिल, 90 वर्षीय बुजुर्गों को अपनी जेब से दिए 1 लाख रुपए

मिथुन ने दिशानी को अपने बच्चों की तरह ही पाल पोस कर बड़ा किया उन्होंने कोई भेदभाव नहीं किया। अब दिशानी बड़ी हो चुकी है और काफी खूबसूरत भी हो गई हैं। उनकी खूबसूरती ऐसी है कि बड़ी बड़ी हीरोइने शर्मा जाएं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

यह भी पढ़ें-: करीना कपूर ने जब खोले अपने बैडरूम के राज, बोली बिस्तर पर मुझे रोज 3 चीजे हर हाल में चाहिए

वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वह फ़िलहाल न्यू यॉर्क एक्टिंग स्कूल से पढ़ाई कर रही हैं। दिशानी को बॉलीवुड फिल्मों का बहुत शौक़ है और वह सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है।

यह भी पढ़ें-: दुनिया के सामने कुंवारे रहने वाले सलमान खान की 17 साल की बेटी और पत्नी रहते हैं दुबई में, यहां पढ़ें