स्वर्ग से आई अप्सरा से कम नहीं लग रही थी मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय, देखिए शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक है. ऐश्वर्या राय बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है जिससे घर कोई परिचित है. आज ऐश्वर्या भले ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन इनकी खूबसूरती के आज भी लाखों दीवाने हैं. मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली ऐश्वर्या राय अपने अभिनय से लाखों करोड़ों दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है.

इसे भी पढ़ें-: कभी लगातार चार बेटियों के जन्म से परेशान हो गए थे पिता, आज चारों बेटियां कर रही है बॉलीवुड पर राज

बॉलीवुड मैं एंट्री के साथ उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई और कुछ वक्त के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी और यह नज़दीकियां कब प्यार में बदल गई यह इन दोनों को भी नहीं पता था. काफी वक्त तक साथ होने के बाद कुछ आपसी संबंधों के कारण दोनों अलग हो गए. सलमान से बातें कम होने के बाद ऐश्वर्या की मुलाकात विवेक ओबरॉय से हुई लेकिन कहते हैं जोड़ियां तो ऊपर वाला बना कर भेजता है कुछ दिनों तक साथ रहने के बाद यह दोनों भी एक दूसरे से दूर हो गए. इसके बाद ऐश्वर्या को अपना सच्चा प्यार यानी अभिषेक मिले और मुलाकात के कुछ ही दिनों बाद ही दोनों विवाह के बंधन में बंध गए.

इसे भी पढ़ें-: न पत्नी है न बच्चे, 2300 करोड़ का क्या करेंगे सलमान खान, बताया कौन होगा उनकी संपत्ति का मालिक

20 अप्रैल 2007 वह तारीख जिस दिन यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए. बता दें कि ऐश्वर्या उम्र में अभिषेक से थोड़ी बड़ी भी है लेकिन दोनों ने इस बात को ज्यादा मायने ना रखा और इन दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. विश्व सुंदरी ऐश्वर्या अपनी शादी के दिन बिल्कुल स्वर्ग की अप्सरा सी लग रही थी. दुल्हन बनी ऐश्वर्या अपनी मेहंदी की रस्म के वक्त गुलाबी रंग का लहंगा पहने नजर आई थी. वहीं अगर बात करें शादी के दिन की तो उस दिन ऐश्वर्या ने जो ड्रेस पहना था उसकी कीमत 75 लाख रुपए थी बता दें कि साड़ी को उस वक्त की बहुत ही मशहूर डिजाइनर नीता लुल्ला ने डिजाइन किया था.

इसे भी पढ़ें-: वैज्ञानिकों के अनुसार यह महिला है दुनिया की सबसे खूबसूरत, शरीर का एक एक अंग है बिलकुल परफेक्ट

ऐश्वर्या के साथ ही महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे. अभिषेक ने मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की हुई शेरवानी पहनी थी. आज की तारीख में दोनों एक बहुत ही खुशहाल कपल है और 12 साल बाद भी इनका प्यार एक दूसरे के लिए बरकरार है इन दोनों की एक प्यारी बेटी है जिनका नाम आराध्या है.

इसे भी पढ़ें-: छोटी उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थी महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी, पिता अमिताभ को उठाना पड़ा था यह कदम