दिखने में बेहद खूबसूरत हैं मिर्जापुर के “कालीन भैया” की बेटी, नहीं पसंद है ग्लैमर और लाइमलाइट की दुनिया

वेब सीरीज मिर्जापुर फेम पंकज त्रिपाठी यानी कालीन भैया आज दर्शकों की पहली पसंद बन गए हैं. इन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है. आज पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड में हर तरफ छाए हुए हैं. वह जो भी किरदार निभाते हैं उसकी छाप छोड़ जाते हैं.

गोपालगंज जिले के एक छोटे से गांव से निकलकर बॉलीवुड पर सिक्का जमाने वाले पंकज त्रिपाठी अब अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं. जिसमें उनकी पत्नी मृदुला और उनकी बेटी आशी है. आज हम आपको पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी के बारे में बताएंगे.

यह भी पढ़ें-: इस एक्टर के पैरों पर गिर पड़े रणवीर सिंह, फूट-फूटकर लगे रोने; वीडियो हुआ वायरल

बता दे कि पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. पंकज त्रिपाठी आए दिन अपनी फैमिली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जिन्हें लोग खूब प्यार देते हैं.

आशी त्रिपाठी बिल्कुल अपने पिता पंकज त्रिपाठी की तरह ही लगती हैं वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि आशी को फिल्म इंडस्ट्री में आने का कोई इरादा नहीं है वह सिर्फ अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं.

यह भी पढ़ें-: बबीता जी को खूबसूरती में बराबर की टक्कर देती हैं उनकी मां, देखें तस्वीरें

इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने कहा था कि मेरी बेटी मेरी सबसे बड़ी आलोचक है. वह बहुत कम मेरी फिल्में देखना पसंद करती है. वह ज्यादातर कोरियाई फिल्में देखती है मेरी पत्नी मृदुला को भी कोरियाई फिल्में ज्यादा अच्छी लगती हैं.

पंकज त्रिपाठी ने कहा कि उनकी पत्नी मृदुला ने उनका काफी साथ दिया है. मृदुला एक स्कूल शिक्षक थी. पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि आज वह जिस मुकाम पर हैं वह सिर्फ और सिर्फ अपनी पत्नी मृदुला की वजह से ही हैं.

यह भी पढ़ें-: नहीं थे चालान भरने के पैसे, बेटे का गुल्लक ले आया रिक्शावाला, उदार इंस्पेक्टर ने खुद भरा चालान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)