ममता हुई शर्मसार: 1 दिन की नवजात बच्ची को पिल्लों के बीच छोड़कर भागी मां, कुत्तिया ने अपना बच्चा समझ रातभर पाला

मां को भगवान का दूसरा रूप बताया गया है. मां और बेटे का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है. एक मां प्रसव पीड़ा सहकर अपने बच्चे को जन्म देती है. मां अपने बच्चे का ख्याल खुद से भी ज्यादा रखती है किसी तकलीफ में देखकर वह अपने बच्चे को मौत के मुंह से वापस भी ला सकती है.

पृथ्वीराज चौहान बनने के लिए अक्षय कुमार ने ली संजय दत्त के मुकाबले 20 गुना अधिक फीस, जाने मानुषी छिल्लर को क्या मिला

कहते हैं मां अपने बच्चों की खुशी के लिए कुछ भी कर सकती है. मां अपनी संतान को कभी भी कष्ट नहीं होने देती. अक्सर हम सभी लोग खबरों में यह सुनते और देखते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जहां एक महिला ने मां की ममता को शर्मसार कर दिया है.

जब अपनी गर्लफ्रेंड के लिए हिमेश रेशमिया ने तोड़ दी 22 साल पुरानी शादी, पत्नी और बेटे को छोड़ रचाई दूसरी शादी

आज हम आपको जो दिल दहला देने वाली घटना बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. मानवता को शर्मसार करने वाली एक दिल दहला देने वाली तस्वीर छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले से सामने आई है. जहां एक मां ने अपनी 1 दिन की नवजात बच्ची को पिल्लो के पास मरने के लिए छोड़ कर वहां से रवाना हो गई.

पहली बार कैमरे के सामने आई रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा, क्यूटनेस ऐसीे की आप भी हो जाएंगे दीवाने

नवजात बच्ची पिल्लों के पास रात भर बिना कपड़ों के पड़ी रही. इसके बाद भी पिल्लों की मां वहां पर पहुंची. मगर बच्ची को किसी ने कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. कुत्तिया पूरी रात उस नवजात बच्ची की देखभाल करते रहे. उस मां से ज्यादा इस जानवर मां ने मानवता दिखाइ और बच्ची को अपना समझ कर रात भर देखभाल की.

किसी अप्सरा से कम नहीं है बॉबी देओल की पत्नी तान्या, बॉलीवुड की चकाचौंध से रहती है दूर

निर्मोही मां पैदा होने के बाद ही अपनी बच्ची को पिल्लो के पास छोड़कर फरार हो गई. बिना कपड़ों के बच्चे रात भर पिलो के साथ पड़ी रही. जब सुबह ग्रामीणों की नजर बच्ची पर पड़ी तो इसके बाद उन्होंने स्थानीय थाने को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर मौके पर पहुंची. पुलिस उस नवजात शिशु को तुरंत ओरमी मातृ शिशु अस्पताल लेकर पहुंची और उसे भर्ती कराया. जहां पर उस नवजात बच्ची का प्राथमिक उपचार किया गया.

बिहार में हुई अनोखी शादी, 36 इंच के दूल्हे को मिली 34 इंच की दुल्हन, शादी में बिन बुलाए शामिल हुए हजारों लोग

इसके बाद नवजात बच्ची को चाइल्ड केयर मुंगेली रेफर कर दिया गया. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है. अभी तक इस मामले में कोई भी व्यक्ति के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है अभी भी पुलिस जांच में जुटी हुई है फिर मामला दर्ज होगा.