मलाइका अरोड़ा ने बिना पैंट पहने कैमरे के सामने दिए पोज़, फेन्स ने कहा…

अभिनेत्री बॉलीवुड मलाइका अरोड़ा को आज फिल्म में नहीं देखा जा सकता है, लेकिन वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और पपराजी हमेशा इसे देखने के लिए बेताब रहती हैं। चाहे वह जिम में गया हो या क्लास या योग हाउस से बाहर हो गया, उसने तुरंत उसे कैमरे पर पकड़ लिया और मलाइका ने भी उनके लिए पोज़ दिया। सोशल मीडिया पर कई छवियां भी वायरल हैं।

मलाइका हमेशा अपनी अद्भुत उपस्थिति और कपड़ों के बारे में चर्चा में रहती है। मलाइका अरोड़ा एक अभिनेत्री है जो अपने आकस्मिक को जला देती है। वह अपने कपड़ों में एक जादूगर की तरह दिखता है जो आरामदायक और ऊबड़ -खाबड़ है। इस बार, सोशल मीडिया पर कुछ मलाइका छवियां सामने आई हैं और ये चित्र भी बहुत वायरल हो गए हैं।

इस बार मलाइका अरोड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जहां वह आकार से ऊपर सफेद और काली लग रही थी और उसने उसके साथ जूते पहने थे। उन्होंने एक स्लिंग बैग के साथ कैमरे को देखने के बाद अपने बालों को बांध दिया और पोज़ दिया। यह वीडियो वायरल भयानी द्वारा साझा किया गया है। वह बांद्रा में है। मलाइका ने इस उपस्थिति में प्रशंसकों के दिलों में आपदा लाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका अरोड़ा के वीडियो पर टिप्पणी करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने लिखा, ‘अर्जुन की शर्ट क्या है?’ एक उपयोगकर्ता लिखता है, “यहाँ, यह अच्छी तरह से चला जाता है। एक उपयोगकर्ता लिखता है, जब एक शर्ट बहुत महंगी होती है, तो आप पैंट कैसे खरीदेंगे।

बताएं कि मलाइका और अर्जुन कपूर एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में, करण सीज़न 7 के साथ कोफी में, अर्जुन कपूर व्यक्तिगत जीवन, रिश्तों, फिल्मों के बारे में बात करते हैं। मेजबान, करण जौहर ने उनसे मलाइका अरोड़ा के साथ शादी की योजना के बारे में पूछा। इस बारे में, अभिनेता ने कहा, वह अपने वर्तमान करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे।

अभिनेता ने कहा, मैं देखना चाहता था कि मैं कहाँ जा रहा था और मैं बहुत यथार्थवादी व्यक्ति था। ऐसा नहीं है कि मुझे कुछ छिपाने की जरूरत है। मैं थोड़ा और पेशेवर बनना चाहता हूं और मैं यहां आर्थिक और भावनात्मक रूप से स्थिर रहना चाहता हूं।

Read More: