अपनी ही बेटी के साथ शादी करके घर बसाना चाहते थे महेश भट्ट, बेटी के संग लिप लॉक की तस्वीरें हुई थी वायरल

महेश भट्ट बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक और फिल्म निर्माता है। उन्होंने कई फिल्में निर्देशित की है जैसे सड़क, सड़क 2, जिस्म जैसी कई फिल्में शामिल है। उनके फिल्म सारांश को अंतरराष्ट्रीय मास्को फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म अवार्ड के लिए नामित भी किया गया था।

यह भी पढ़े-: बिना फिल्मों में काम किए आखिरकार कैसे चलता है रेखा का घर, कौन उठाता है रेखा का लग्जरी खर्च?? यहा पढ़े..

Image Source: Google
Image Source: Google

महेश भट्ट अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे। उनका कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा था जिसमें परवीन बॉबी के साथ उनके अफेयर की खबरें खूब उड़ी थी। लेकिन उनकी एक तस्वीर और वायरल हुई थी जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

यह भी पढ़े-: अंबानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ा महंगा, भरी महफिल में होना पड़ा था शर्मिंदा, देखें वीडियो

Image Source: Google
Image Source: Google

अपनी बेटी से करना चाहते थे शादी-: महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में ये कह कर बवाल मचा दिया था कि वह अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ शादी करना चाहते थे। इसी के साथ उन्होंने अपनी बेटी के साथ लिप टू लिप किस भी किया था। यह तस्वीर उन दिनों अखबारों में सुर्खियों का विषय बन गई थी।

यह भी पढ़े-: आखिर क्यों टीवी की जोधा बाई ने छोड़ा था Zee Tv का यह मशहूर शो, आज इस हालत में है टीवी की जोधा

Image Source: Google
Image Source: Google

मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट-: इस फोटोशूट के पीछे एक कहानी है। एक मैगजीन के फोटोशूट के दौरान खींची गई थी। दोनों पिता पुत्री ने इस मैगजीन के कवर पेज के लिए पोज़ दिए थे। यह मैगजीन छपते ही पूरे देश में हड़कंप मच गया था और इसमें तमाम विवादों को जन्म दे दिया था.

यह भी पढ़े-: उम्र 210 साल.. कलयुग का एक ऐसा संत जो भी इनके पास गया आज तक खाली हाथ नहीं लौटा!!

Image Source: Google
Image Source: Google

डिप्रेशन में चले गए थे महेश भट्ट-: जब यह तस्वीर सुर्खियों में आने लगी तब इस खबर को लेकर महेश भट्ट को तमाम धमकियां मिलने लगी।उन्होंने बताया था कि उन्हें लोग जान से मारने की धमकी दे रहे थे और गालियां दे रहे थे। इसकी वजह से महेश डिप्रेशन में चले गए थे बाद में उन्होंने पब्लिकली सब से माफी मांगी थी। उसके बाद ही जाकर सब कुछ ठीक हो पाया था।

यह भी पढ़े-: इस अभिनेत्री ने फिल्मों में ‘माँ’ बन कर जीता था सबका दिल, निरूपा राय को असल जिंदगी में अपने ही बच्चों से मिला था ‘गम’…!

Image Source: Google
Image Source: Google