चार साल छोटे क्रिकेटर को दिल दे बैठी थीं माधुरी दीक्षित, करने वाली थीं शादी, लेकिन..

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के आज भी लाखों दीवाने हैं। उनका चार्म अभी भी उसी तरह कायम है जैसे 90 के दशक में था। फिल्म अबोध से डेब्यू करने वाली माधुरी दीक्षित अपनी पहली फिल्म से स्टार बन गई थी।

madhuri dixit

अपनी बेमिसाल नृत्य कला से उन्होंने सब को अपना दीवाना बना लिया था। माधुरी की फैन फॉलोइंग ऐसी थी कि जिस फिल्म में वह काम करती थी उसे सुपरहिट मान लिया जाता था। उन्हें कई फिल्मों में हीरो से ज्यादा फीस भी मिली थी.

यह भी पढ़ें-: खूबसूरती में ऐश्वर्या राय बच्चन से भी दो कदम आगे हैं उनकी भाभी, कुछ ऐसा है दोनों का रिश्ता, देखें तस्वीरें

madhuri dixit & ajay jadeja

माधुरी दीक्षित के रहे थे कई अफेयर्स-

माधुरी दीक्षित का भी कईयों के साथ अफे़यर था जिसमें कई बड़े स्टार के नाम शामिल थे और कईयों के तो रयूमर्स काफी उड़े। लेकिन माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की लव स्टोरी की खबरों ने मार्केट में खूब सुर्खियां बटोरी थी। यहां तक यह दोनों शादी करने वाले थे लेकिन संजय दत्त की बढ़ती शराब और ड्रग्स की लत से माधुरी ने उनसे किनारा कर लिया। इसके बाद माधुरी दीक्षित का नाम क्रिकेटर अजय जडेजा के साथ जुड़ा।

यह भी पढ़ें-: टीवी सीरियल की “छोटी फुलवा” अब हो गई हैं जवान, दिखने लगी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

पहली ही मुलाकात में पसंद आ गए थे जडेजा-

एक रिपोर्ट के अनुसार माधुरी ने जब पहली बार अजय जडेजा को देखा तो वह पहली नजर में ही उसे प्यार कर बैठी थी। दोनों की नजदीकियाँ मीडिया में छाई रही। उन दिनों माधुरी अपने करियर में काफी तेजी से ग्रोथ कर रही थी जबकि जडेजा का करियर कुछ ठीक नहीं चल रहा था।फिर कुछ ऐसा हुआ कि माधुरी का कैरियर काफ़ी आगे चला गया और जडेजा का करियर काफी डाउन हो गया।

यह भी पढ़ें-: मशहूर अभिनेत्री रीमा लागू की बेटी है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे दंग

madhuri dixit

ऐसे में जडेजा के परिवार वाले उसे नाराज हो गए और उन्होंने जडेजा को अपने करियर पर ध्यान देने के लिए कहा। इस वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया। एक रिपोर्ट में यह भी बात सामने आई है कि अजय जडेजा एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते थे। इसके लिए माधुरी ने उनकी खूब मदद की थी लेकिन वह सफल नहीं हुए।

यह भी पढ़ें-: अंबानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ा महंगा, भरी महफिल में होना पड़ा था शर्मिंदा, देखें वीडियो

madhuri dixit