लड़की का नहाते हुए वीडियो बनाया, भाई ने युवक को कुल्हाड़ी से काट डाला

आज के समय में हमें सोशल मीडिया के जरिए चंद मिनटों में देश विदेश की खबरें देखने और सुनने को मिल जाती है. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है जहां एक युवक को लड़की का वीडियो बनाना भारी पड़ा. जिसके बदले उसे अपनी जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी. आपको बता दे कि लड़की के भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या कर दी.

उत्तर प्रदेश के कानपुर से सनसनी मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने नहा रही लड़की का वीडियो बना लिया लेकिन उसे नहीं पता था कि इस वीडियो बनाने की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की के भाई से दारू के पैसे मांग रहा था. पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कानपुर के चौबेपुर इलाके में सुबह बुधवार ताराचंद का शव खेत में मिला. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की जिसे पता चला कि यह मृतक महाराजपुर का रहने वाला था. पुलिस ने जब हर्षित से कड़ी पूछताछ की तो उसने सब उगल दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में उसके दोस्त सोभित को भी गिरफ्तार किया.

हर्षित ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले मेरा जन्मदिन था. ताराचंद मेरी बुआ का लड़का था इसलिए उसे भी अपने जन्मदिन पर बुलाया था. बर्थडे के दूसरे दिन ताराचंद ने मेरी बहन का नहाते हुए वीडियो बना लिया और उसे वीडियो डिलीट करने के बदले दारू के पैसे मांगे. बहन का वीडियो देखकर मेरा खून खौल उठा. मैंने पहले ₹200 में कुल्हाड़ी खरीदी फिर उसे दारू पिलाया. मंगलवार को हनुमान जी का मंदिर मे उत्सव था उसे मंदिर घुमाने के बहाने ले गया और अपने दोस्त शोभित के साथ मिलकर उसे काट कर फेंक दिया.