कुछ इस तरह दिखता है फिल्म ‘फिर हेरा फेरी’ में काले कपड़ों वाला आदमी, असल जिंदगी में करता है यह काम

बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म “फिर हेरा फेरी” तो आप सभी को याद होगी। परेश रावल, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार, जॉनी लीवर और राजपाल यादव जैसे बड़े सितारों से सजी इस फिल्म ने सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया था।

बाबू भैया का किरदार निभा रहे परेश रावल ने अपने किरदार को अमर कर दिया। आज भी लोग यह फिल्म देखना पसंद करते हैं। आपको फिल्म में वह काले कपड़ों वाला आदमी तो याद ही होगा जो काफी लंबा चौड़ा दिखता था।आज के लेख में हम उसी के बारे में बात करेंगे!

नहीं देखा किसी ने उसका चेहरा-: काले कपड़ों में लंबी चौड़ी कद काठी वाले व्यक्ति का चेहरा किसी ने नहीं देखा। वह आज भी दर्शकों के लिए एक पहेली बना हुआ है। लेकिन आप घबराइए नहीं आज हम आपको उस शख्स के बारे में पूरी जानकारी देंगे। दरअसल यह व्यक्ति इतना लंबा था कि वह दरवाजे के अंदर आ ही नहीं सकता था। इसीलिए वह दरवाजे के बाहर खड़ा होता था।

पंजाब पुलिस में तैनात है यह एक्टर-: करीब 7 फुट 6 इंच लंबी चौड़ी पर्सनालिटी वाले इस व्यक्ति का नाम जगदीप सिंह है। जगदीप सिंह पंजाब पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं। अपनी सबसे अलग कद काठी होने की वजह से जगदीप की पूरे पंजाब में एक अलग ही पहचान है।

जगदीप पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं और अपनी लंबी हाइट की वजह से इनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है।जगदीप ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उन फ़िल्मों में फिर हेरा फेरी, रंग दे बसंती, तीन थे भाई और वेलकम न्यूयॉर्क जैसी फिल्में शामिल है..

यह भी पढ़ें-: