संस्कारी लुक को छोड़कर टाइट कपड़े पहनना पुष्पा की श्रीवल्ली को पड़ा भारी, कैमरे में कैद हो गया Oops मोमेंट

फिल्म जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने संस्कारी लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. दक्षिण भारत की प्रसिद्ध अभिनेत्री रश्मिका मंडाना [#Rashmika_Mandana] भी उन अभिनेत्रियों में से एक है. रश्मिका मंडाना ने कम समय में ही अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. आमतौर पर रश्मिका मंडाना के साड़ी अथवा भारतीय परिधानों में देखा जाता है.

लेकिन हाल ही में रश्मिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने शॉर्ट्स ड्रेस पहना है जिसके कारण लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं. आपको बता दें कि रश्मिका मंडाना को यह शॉर्ट ड्रेस पहनना बहुत महंगा पड़ा है. दक्षिण भारत की प्रसिद्ध सुपरस्टार रश्मिका मंडाना जिन्होंने पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म पुष्पा [#Pushpa] में श्रीवल्ली का शानदार किरदार निभाकर खूब वाहवाही बटोरी थी.

लेकिन इन दिनों अपने छोटे कपड़ों के वजह से वह सुर्खियों में छाई हुई है. रश्मिका मंडाना फिल्म जगत में गिनी चुनी अभिनेत्रियों में शुमार है जो अक्सर भारतीय परिधान में नजर आती हैं. हाल ही में रश्मिका मंडाना को एक इंटरव्यू में देखा गया जहां अभिनेत्री नीले कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आई थी.

आमतौर पर रश्मिका मंडाना को यह वेस्टर्न ड्रेस पहनना काफी महंगा पड़ गया और इसी की वजह से उन्हें बैठने और चलने में तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ा. जिसका असर उनके दिए गए इंटरव्यू पर पता चला और इस इंटरव्यू सेशन के दौरान रश्मिता कई बार अपने ड्रेस को ठीक करती नजर आई.

दक्षिण भारत की अभिनेत्री रश्मिका मंडाना को लोग करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में देखकर तक चौक गए थे जब अभिनेत्री ने वेस्टर्न ड्रेस पहनकर पार्टी में प्रवेश किया था. रश्मिका मंडाना को करण जौहर के पार्टी में देखकर लोगों ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया जल्दी रश्मिका मंडाना बॉलीवुड की फिल्में नजर आने वाली है और ऐसा हुआ भी.. रश्मिका मंडाना बहुत जल्द अभिनेता वरुण धवन के साथ अपने बॉलीवुड की फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं.