स्नान करवाते समय टूटा लड्डू गोपाल का हाथ, रोते-रोते अस्पताल पहुंचा पुजारी, डॉक्टरों ने किया प्लास्टर

हमें रोज कोई न कोई ऐसी अनोखी खबर पता चलती हैं जिसे सुनने व पढ़ने के बाद हम दंग रह जाते हैं. सोशल मीडिया के जमाने में किसी खबर को वायरल होने में देरी नहीं लगती. एक ऐसे ही खबर सामने आई है कि कोई अपने काम के प्रति कितना ईमानदार हो सकता है चाहे वह भगवान की भक्ति या फिर अपना निजी जीवन से जुड़ा हो.

इसे भी पढ़ें-: 17 साल की उम्र में गवाया एक पैर, नकली पैर लगाकर अपने काम से बनाई पहचान

आपको बता दें यह मामला आगरा के शाहपुर के खासपूरा इलाके के पथवारी मंदिर से आया है जहां एक पुजारी सुबह के वक्त भगवान श्री लड्डू गोपाल की प्रतिमा को स्नान करा रहे थे अचानक प्रतिमा उनके हाथ से छूट कर जमीन पर गिर गई और प्रतिमा का हाथ खंडित हो गया. जैसे ही यह घटना हुई पुजारी लेख सिंह फूट फूट कर रोने लगे उन्होंने तत्काल लड्डू गोपाल को उठाया और सरकारी अस्पताल की तरफ दौड़ पड़े.

इसे भी पढ़ें-: शादी के 35 साल बाद मां बनने का मिला सौभाग्य, 55 साल की उम्र में दिया 3 बच्चों को जन्म

उन्होंने लाइन में लगकर पर्ची बनवाई और लगातार लड्डू गोपाल के इलाज के लिए लोगों से मदद की गुहार भी की. कई लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश की मगर लेख सिंह अपनी जिद पर अड़े रहे. लेख सिंह पिछले 25 वर्षों से लड्डू गोपाल की सेवा करते आ रहे हैं. रोज की तरह उन्होंने उस दिन भी प्रतिमा को स्नान कराया लेकिन गलती से प्रतिमा उनके हाथ से छूट कर जमीन पर गिर खंडित हो गई.

इसे भी पढ़ें-: न पत्नी है न बच्चे, 2300 करोड़ का क्या करेंगे सलमान खान, बताया कौन होगा उनकी संपत्ति का मालिक

आखिरकार पुजारी लेख सिंह के जिद के आगे सब को झुकना पड़ा और डॉक्टर ने दवाइयां देते हुए लड्डू गोपाल के टूटे हाथ पर प्लास्टर चढ़ाएं. CMS डॉ अशोक ने अपने केबिन में बुलाकर लड्डू गोपाल के हाथों पर प्लास्टर किया.

इसे भी पढ़ें-: कभी लगातार चार बेटियों के जन्म से परेशान हो गए थे पिता, आज चारों बेटियां कर रही है बॉलीवुड पर राज