कुंडली भाग्य की संस्कारी बहू मालदीव जाकर हुई बो’ल्ड, बिकनी में दिखाया अपना परफेक्ट फिगर

छोटे पर्दे का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundli Bhagya) दर्शकों की पहली पसंद बन गई है लोग बड़े ही प्यार के साथ इस धारावाहिक को देखना पसंद करते हैं. बता दें कि इस धारावाहिक के संस्कारी बहू श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की हाल ही में शादी हुई है. श्रद्धा अपने पति राहुल नागल के साथ हनीमून मनाने के लिए मालदीव पहुंच गई है. शादी के बाद बिजी शेड्यूल होने के कारण वह हनीमून का आनंद उठा रहे हैं. हाल ही में श्रद्धा आर्या ने मालदीव की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है.

इसे भी पढ़ें-: कभी ‘महाभारत’ में ‘भीम’ के किरदार से हुए थे लोकप्रिय, आज पाई-पाई को मोहताज हुए प्रवीण कुमार सोबती

बिकनी ने दिखाया अपना टोंड फिगर- श्रद्धा आर्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही है. बता दे कि श्रद्धा ने वाइट बिकनी पहन रखी हैं वीडियो में यह देखा जा सकता है कि वह पुल के किनारे डांस करते नजर आ रही है. उन्होंने हाथों में चुड़ा पहना हुआ है और वह मस्ती में झूमती नजर आ रही है. श्रद्धा आर्या का बोल्ड अवतार देख लोगों के होश उड़ गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

1 महीने पहले रचाई थी शादी- श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर 2021 को राहुल नागर के साथ अपनी शादी रचाई. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इस वेडिंग फंक्शन में कुंडली भाग्य के को स्टार अर्जुन फकी, सुप्रिया शुक्ला और बालिका वधू स्टार शशांक व्यास और छोटे पर्दे के कलाकार भी शामिल थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

धारावाहिक कुंडली भाग से मिली पहचान- श्रद्धा आर्या के करियर की बात करें तो धारावाहिक मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी, ड्रीम गर्ल और कुमकुम भाग्य में काम किया है लेकिन श्रद्धा आर्या को असली पहचान कुंडली भाग्य में फिजियोथैरेपी डॉक्टर प्रीता अरोरा के किरदार से मिला. इस किरदार को दर्शकों ने बहुत पसंद किया.

इसे भी पढ़ें-: