शादी के 12 साल बाद पत्नी से अलग हुए ‘Mahabharat’ के ‘कृष्ण’, बताया मौत से भी बदतर एहसास

मशहूर डायरेक्टर बी आर चोपड़ा की सबसे मशहूर टीवी सीरियल महाभारत में कृष्ण का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुए एक्टर नितीश भारद्वाज अपने फैंस को एक बुरी खबर दी है। जी हां नितीश भारद्वाज ने अपनी 12 साल पुरानी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। उन्होंने अपनी आईएस पत्नी स्मिता गेट से तलाक ले लिया है।

खुद किया सोशल मीडिया पर पोस्ट-: नितीश भारद्वाज ने इसे अपने जीवन का सबसे बुरा अनुभव बताया है। उन्होंने बताया कि तलाक मौत से भी बुरा होता है क्योंकि आप एक कटे हुए एहसास के साथ जी रहे होते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि यह मामला मुंबई के एक फैमिली कोर्ट में दायर किया गया है जिस पर जल्द ही फैसला आने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें-: साउथ सुपरस्टार धनुष ने रजनीकांत की बेटी को दिया तलाक, ट्वीट करके दी जानकारी

आपको बता दें कि यह नीतीश की दूसरी शादी थी। इसके पहले उन्होंने 27 दिसंबर 1991 में मोनिशा पाटिल से शादी की थी। उनसे तलाक होने के बाद नीतीश ने 2009 में स्मिता गेट से दूसरी शादी की।

यह भी पढ़ें-: कहानी उस कुली की, जिसने रेलवे स्टेशन के फ्री Wi-Fi से पढ़कर दी UPSC की परीक्षा और बन गया IAS ऑफिसर

इंदौर में रहती है पत्नी-: नीतीश जहां अपने काम के सिलसिले में मुंबई में ही रहते हैं वही उनकी पत्नी स्मिता गेट अपनी दो जुड़वा बेटियों के साथ मध्यप्रदेश के इंदौर में रहती हैं। अभी तक यह खबर नहीं आई है कि नीतीश अपनी बेटियों के संपर्क में है या नहीं।

यह भी पढ़ें-: श्रीनगर के आईपीएस अधिकारी ने जीता लोगों का दिल, 90 वर्षीय बुजुर्गों को अपनी जेब से दिए 1 लाख रुपए

लेकिन उनका अभी भी शादी ऊपर से विश्वास नहीं उठा है। बल्कि इस मामले में वह खुद को बहुत अनलकी मानते हैं। इसके बारे में उन्होंने और कुछ कहने से इंकार कर दिया। उन्होंने बस इतना ही कहा कि इस मामले को वह बस अपने आप तक सीमित रखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें-: बिहार: चलती ट्रेन में युवक ने टॉयलेट के सामने शादीशुदा महिला से रचा ली शादी