जाने वह रोमांचक किस्सा जब गुस्से में विनोद खन्ना ने महेश भट्ट को जड़ दिए थे कई थप्पड़??

दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना की लाइफ विवादों से भरी रही थी। कैरियर के टॉप पर पहुंच गए अध्यात्म की तरफ मुड़ना अभी उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट था। विनोद खन्ना जब अपने करियर में सुपरस्टारडम पर थे तब उन्होंने अचानक फ़िल्मों को छोड़ने का फैसला कर लिया और वह ओशो की तरफ मुड़ गए।

हालांकि अध्यात्म से जुड़े रहने के बाद वह वापस एक्टिंग की दुनिया में आ गए थे। आज के लेख में हम आपको बताएंगे कि कैसे विनोद खन्ना ने बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक निर्माता महेश भट्ट को थप्पड़ मार दिया था.. एक समय विनोद खन्ना का करियर काफी तेजी से आगे बढ़ रहा था और उनकी फिल्में सुपरहिट हो रही थी।

यह भी पढ़े-: अंबानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ा महंगा, भरी महफिल में होना पड़ा था शर्मिंदा, देखें वीडियो

उसी भी उन्होंने अचानक अपनी मां को खो दिया। मां को खो देने की वजह से विनोद काफी परेशान रहने लगे तो महेश ने उन्हें रजनीश के आश्रम में जाने की सलाह दी। महेश की बात मान विनोद आश्रम तो चले गए लेकिन वहां उनका मन नहीं लगा और वहां से वह फिर वापस अपने फिल्मी दुनिया में अपने फिल्म जुर्म की शूटिंग पर लौट आए..

यह भी पढ़े-: साउथ के 5 अभिनेता है रियल लाइफ सुपर हीरो, किसी ने गोद लिया गांव तो किसी ने उठाया 1800 बच्चों की शिक्षा का जिम्मा

महेश से हुई बहस जड़ दिए कई चांटे -: दरअसल फिल्म जुर्म को महेश भट्ट फाइनेंस कर रहे थे। अक्सर ऐसे कई मामले देखने को आए हैं जब महेश भट्ट एक्टर्स की फीस देने में आनाकानी करते हैं। ऐसा ही उन्होंने विनोद खन्ना के साथ किया। इससे विनोद खन्ना बहुत नाराज हो गए और उन्होंने फिल्म की शूटिंग 40 दिन तक कैंसिल कर दी।

यह भी पढ़े-: उम्र 210 साल.. कलयुग का एक ऐसा संत जो भी इनके पास गया आज तक खाली हाथ नहीं लौटा!!

तब इन खबरों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी और विनोद खन्ना की पब्लिक इमेज खराब होने लगी थी। इसके बाद एक दिन अचानक विनोद खन्ना महेश भट्ट के ऑफिस पहुंच पहुंच गए। दोनों में पेमेंट को लेकर काफी तीखी नोकझोंक हुई। उसके बाद गुस्से में आकर विनोद खन्ना ने महेश भट्ट को कई चांटे जड़ दिए।

यह भी पढ़े-: लाइमलाइट से दूर रहती है धर्मेंद्र की ये दो बेटियां, एक है साइकोलॉजिस्ट तो दूसरी डायरेक्टर

विनोद के स्पॉट बॉय को बना दूंगा हीरो-: इस घटना के बाद महेश भट्ट और विनोद खन्ना दुश्मनी हो गई। बाद में एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने यह बयान दिया था कि वह विनोद के स्पॉट बॉय को हीरो बना देंगे लेकिन वह कभी जिंदगी में विनोद खन्ना के साथ काम नहीं करेंगे। बताया जाता है कि विनोद से तनातनी होने के बाद महेश भट्ट ने फिल्म जुर्म की शूटिंग अटका दी थी जिसके बाद विनोद खन्ना ने उसे अपने पैसे से पूरा करके रिलीज किया।