जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है तारक मेहता फेम बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता, यहां पढ़ें

मुनमुन दत्ता एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल है. आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में मुनमुन दत्ता गोकुलधाम सोसायटी की सबसे खूबसूरत और मॉडर्न महिला दिखाई गई हैं.

यह इस शो में साइंटिस्ट कृष्ण सुब्रमण्यम अय्यर की पत्नी होने का किरदार भी निभाती हैं. इन दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुनमुन दत्ता को एक एपिसोड के लिए 60 से 65 हजार तक की फीस दी जाती है.

मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सितंबर 1987 पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर जिले में हुआ था. उन्होंने अपनी प्राथमिक शिक्षा कोलकाता से पुरी की. आपको बता दें मुनमुन दत्ता आकाशवाणी और दूरदर्शन के लिए बाल गायिका के रूप में भी काम कर चुकी हैं.

2004 में प्रसारित धारावाहिक “हम सब बाराती” से मुनमुन दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत की थी. टीवी जगत के साथ-साथ मुनमुन को कई सारी फिल्मों में भी देखा जा चुका है.

मीडिया की मानें तो मुनमुन दत्ता लगभग 30 करोड रुपए की मालकिन है. आपको बता दें सीरियल में काम करने के साथ-साथ वह कई बड़े ब्रांड के विज्ञापन करके भी मोटी कमाई करती हैं.

रिपोर्ट के अनुसार बबीता जी 1 महीने में 15 से 20 लाख रूपए की कमाई कर लेती हैं. अगर इनके कार कलेक्शन के बारे में बात की जाए तो बबीता जी के पास बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जैसी महंगी और लग्जरी गाड़ियां शामिल है.

आपको बता दें मुनमुन दत्ता को शो में जितना स्टाइलिश दिखाया गया है रियल लाइफ में वह उससे भी ज्यादा फैशनेबल और खूबसूरत है. 2008 में उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने का मौका मिला था.

उनका किरदार लोगों को इतना पसंद आया कि वह आज भी लोगों को एंटरटेन कर रही हैं और वह शुरुआत से ही इस शो का हिस्सा बनी हुई है. मुनमुन ने एक इंटरव्यू में यह साझा किया था कि तारक मेहता शो ने टेलीविजन इंडस्ट्री में लोकप्रियता दिलाई है जिसके लिए वह आभार व्यक्त करती हैं.

यह भी पढ़ें-: