KGF चैप्टर 2: दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ केजीएफ चैप्टर 2 का दमदार ट्रेलर, यहां देखें..

आजकल हर जगह साउथ इंडस्ट्री का बोलबाला देखने को मिल रहा. साउथ इंडस्ट्री बॉलीवुड पर भारी पड़ रही है. दुनिया भर में दर्शक साउथ की फिल्में देखना बेहद पसंद कर रहे हैं सुपरस्टार की फिल्म K.G.F Chapter 1 जब रिलीज हुई थी तब यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और इस फिल्म ने तहलका मचा दिया था. फिल्म में यश ने रॉकी का रोल किया था. केजीएफ चैप्टर वन ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म के रिलीज के बाद ही को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी हालांकि लंबे समय के बाद दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है अब “K.G.F Chapter 2” ट्रेलर रिलीज हो गया है.

लंबे समय के बाद दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ है और उनके उत्साह दोगुनी हो गई है जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे हालांकि या वह घड़ी आ गई है. ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच एक अलग ही उत्सुकता देखने को मिल रही है. इसमें संजय दत्त अधीरा के रोल में खतरनाक लग रहे हैं इसमें कोई दो राय नहीं है कि संजय दत्त की पर्सनैलिटी आज भी बॉलीवुड में सबसे दमदार है. अब फिल्म में अधीरा के रोल में संजय दत्त ने अपने लुक को चार चांद लगा दिए हैं.

वही ट्रेलर देख इस बात का भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि रवीना टंडन का रोल भी जबरदस्त होने वाला है. वही यश की बात करें तो पहले पाठ की तरह है इस पाठ में भी यश बेहद दमदार नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में उनका एक शानदार डायलॉग भी है. अपने दमदार अभिनय के तौर पर यश एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. K.G.F Chapter 2 में अभिनेता प्रकाश राज भी नजर आ रहे हैं.

K.G.F Chapter 1 की बात करें तो यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी अपने दमदार अभिनय से इस फिल्म ने लगभग 235 करोड़ का कलेक्शन किया था. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी लेकिन फिल्म के दूसरे पाठ से लोगों की कुछ ज्यादा ही उम्मीदें हैं. आपको बता दिया फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.