KGF Chapter 2 Release date: यश और संजय दत्त के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज हो रही KGF Chapter 2

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट वांटेड फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का इंतजार दर्शकों के लिए खत्म होने वाला है. बता दें कि फिल्म के रिलीज डेट केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज डेट (KGF Chapter 2 Release date) सामने आ गई है.

यह भी पढ़ें-: दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं नीता अंबानी, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने कहा है कि इस फिल्म को जुलाई 2021 में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोनावायरस महामारी की वजह से इसके रिलीज डेट को टाल दिया गया.

आपको बता दें कि रक्षाबंधन के खास मौके पर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को रिलीज करने की घोषणा कर दी गई है. यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों (Cinema Hall) में रिलीज होगी. फिल्म के लीड एक्टर यश और संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर कर इसकी पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें-: दुनिया के सामने कुंवारे रहने वाले सलमान खान की 17 साल की बेटी और पत्नी रहते हैं दुबई में, यहां पढ़ें

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) की डिमांड को देखते हुए यह फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी जैसी भाषाओं में रिलीज होगी. 2018 में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया.

दर्शकों ने इसे बखूबी पसंद भी किया बता दे की केजीएफ चैप्टर 2 केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल है. फिल्म के सीक्वल से संजय दत्त कन्नड़ क्षेत्र में अपने एक्टिंग की शुरुआत करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-: करीना कपूर ने जब खोले अपने बैडरूम के राज, बोली बिस्तर पर मुझे रोज 3 चीजे हर हाल में चाहिए

इस फिल्म में सुपर स्टार यश और संजय दत्त के अलावा साउथ के मशहूर खलनायक प्रकाश राज, मालविका, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी भी शामिल है.